Sunday , June 30 2024
Breaking News

नीतीश रेड्डी ने हाल ही में दिग्गज एमएस धोनी की तकनीक पर बयान दिया था, अब देनी पड़ी सफाई

नई दिल्ली
सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के ऑलराउंडर नीतीश रेड्डी ने हाल ही में दिग्गज विकेटकपर बल्लेबाज एमएस धोनी की तकनीक पर बयान दिया था, जो काफी वायरल हो रहा है। अनेक क्रिकेट फैंस ने ऑलराउंडर की कड़ी आलोचना की। नीतीश को अब सफाई देनी पड़ी है। उन्होंने कहा कि वीडियो को काटकर चलाया जा रहा है और पूरी कहानी नहीं सुनी गई। बता दें कि नीतीश ने कहा था, ''धोनी की बैटिंग तकनीक विराट कोहली जितनी अच्छी नहीं है, लेकिन वह एक दिग्गज प्लेयर हैं क्योंकि वह अपनी ताकत और गेम को बखूबी जानते हैं। यही कारण है कि वह चैंपियन बने।''

वहीं, नीतीश ने रविवार को इंस्टाग्राम पर लिखा, ''मैं हमेशा से माही भाई का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। वो सवाल स्किल या माइंडसेट को लेकर था, जो सबसे महत्वपूर्ण फैक्टर होता है। मैंने धोनी भाई का उदाहरण लेते हुए माइंडसेट को चुना। मेरा मानना ​​है कि सफलता पाने के लिए मानसिकता की बेहद अहम भूमिका होती है। मैंने अपने पिछले इंटरव्यू में जो कहा था, उसका गलत मतलब निकाला गया। कुछ लोगों ने वीडियो को काट दिया। पूरी कहानी सुने बगैर नकारात्मकता नहीं फैलानी चाहिए।'' उन्होंने साथ ही इंटरव्यू का कुछ हिस्सा शेयर किया और लिखा कि अगर किसी में धैर्य नहीं है तो यह वीडियो देखें।

भारत और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के पूर्व कप्तान धोनी का शुमार दुनिया के सबसे कप्तानों में होता है। उनकी अगुवाई में भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2007, वनडे वर्ल्ड कप 2011 और आईपीएस चैंपियंस ट्रॉफी 2013 जीती। धोनी की कप्तानी में सीएसके के पांच आईपीएल खिताब हासिल किए। उन्होंने आईपीएल 2024 से पहले सीएसकी की बागडौर ऋतुराज गायकवाड़ को सौंप दी। दूसरी ओर, 21 वर्षीय नीतीश ने आईपीएल 2024 में प्रभावी प्रदर्शन किया। उन्होंने 13 मैचों में 33.67 की औसत और 142.92 की स्ट्राइक रेट से 303 रन बनाए। उन्होंने दो अर्धशतकीय पारियां खेलीं। उनका हाईएस्ट स्कोर नाबाद 76 रन रहा। उन्होंने तीन विकेट चटकाए।

 

About rishi pandit

Check Also

जसप्रीत बुमराह ने की रोहित शर्मा की तारीफ, कहा- उनके नेतृत्व में खेलकर खुश काफी हूं

नई दिल्ली  भारतीय के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *