Tuesday , July 2 2024
Breaking News

MP: कोर्ट में सुनवाई के दौरान आरोपी ने जज पर फेंकी जूतों की माला, फैसले से नाराज था बुजुर्ग

  1. बुजुर्ग ने न्यायाधीश पर फेंकी जूते की माला
  2. इंदौर के जिला न्यायालय में सुनवाई के दौरान हुआ घटनाक्रम
  3. मामले के बाद पुलिस आरोपित को ले गई साथ

madhya pradesh indore indore court elderly person threw garland of shoes on judge during hearing was angry with decision: digi desk/BHN/इंदौर/ इंदौर के जिला न्यायालय में सुनवाई के दौरान न्यायाधीश पर जूते की माला फेंकने का मामला सामने आया है। जमीन विवाद मामले एक बुजुर्ग ने सुनवाई के दौरान कोर्ट के फैसले का विरोध करते हुए नाराज होकर जज पर जूतों की माला फेंक दी। कोर्ट में मौजूद वकीलों ने घटना होते देख आरोपी और उसके बेटे की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद कोर्ट परिसर में तनाव का माहौल निर्मित हो गया।

पुलिस जैसे तैसे आरोपी को अपने साथ लेकर गई। जिसका वीडियो भी सामने आया है जिसमें पुलिस बुजुर्ग को दौड़ाते हुए गाड़ी तक पहुंचाया और अपने साथ ले गई। तीन थानों का पुलिस बल कोर्ट परिसर में लगाया गया है।

गमछे में छिपाकर लाया था जूतों की माला

मामले में सेंट्रल कोतवाली एसीपी विनोद दीक्षित ने बताया कि कोहिनूर कॉलोनी आजाद नगर के रहने वाले 78 साल के बुजुर्ग मो. सलीम ने जमीन अतिक्रमण मामले में उनके पक्ष में फैसला न आने पर न्यायाधीश के ऊपर जूतों की माला फेंक दी। बुजुर्ग गमछे में छिपाकर 3-4 जूतों की माला लेकर आया था और मौका पाते ही फेंक दिया। एसीपी ने बताया कि न्यायालय की तरफ से शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

पुलिस के अनुसार अतिक्रमण का मामला था जिस पर ये केस हार गए थे और कोर्ट में अपनी जमीन साबित नहीं कर सके। घटना के दौरान बुजुर्ग के साथ एक व्यक्ति मौजूद था।

About rishi pandit

Check Also

होरी हनुमान मंदिर से दर्शन कर पैदल घर लौट रहे श्रद्धालुओ को तेज रफ्तार कार ने कुचला, दो की मौत

मंदसौर मंदसौर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। हादसे में एक महिला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *