Tuesday , July 2 2024
Breaking News

National: राहुल-अखिलेश ने की वाराणसी में संयुक्त सभा, बोले- दोनों शहजादे इस बार BJP को देंगे शह-मात

National general rahul akhilesh held a joint meeting in varanasi said both the princes will checkmate bjp this time: digi desk/BHN/वाराणसी/ वाराणसी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि हम भारत में गरीबों के बैंक खातों में लाखों करोड़ रुपये जमा करने के लिए काम कर रहे हैं। महालक्ष्मी योजना के तहत देश के गरीब लोगों की एक सूची तैयार की जाएगी। देश हर गरीब परिवार से एक महिला का नाम चुना जाएगा। 5 जुलाई को देश की करोड़ों गरीब महिलाओं के बैंक खाते में 8500 रुपये डाले जाएंगे। यह सिलसिला जुलाई से अगस्त तक जारी रहेगा। सितंबर, अक्टूबर, नवंबर, दिसंबर और इसी तरह ‘खटा-खट, खट-खट, खट-खट रुपए बैंक खातों में आते रहेंगे।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी के ‘परमात्मा’ वाले बयान पर कहा कि बाकी सभी लोग बायोलोजिकल हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी जी नहीं हैं। उन्हें उनके ‘परमात्मा’ ने अंबानी और अडानी की मदद करने के लिए भेजा है, लेकिन ‘परमात्मा’ उन्हें किसानों और मजदूरों की मदद के लिए नहीं भेजा है। अगर ‘परमात्मा’ ने उन्हें भेजा होता, तो वे गरीबों और किसानों की मदद करते। ये नरेंद्र मोदी जी वाले ‘परमात्मा’ कैसे हैं?

दोनों शहजादे देंगे शह-मात

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि घबराए हुए लोग हमें शहजादा बोल रहे हैं। जो शहजादा बोल रहे हैं वो सुन्न लेन की इस बार दोनों शहजादे ना केवल शह देने जा रहे हैं, बल्कि इस बार मत भी देने का काम करेंगे।

संविधान बचाने का चुनाव- अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा कि यह चुनाव सिर्फ हमारे लिए नहीं बल्कि हमारी आने वाली पीढ़ियों के लिए भी है। यह चुनाव रोटी, कपड़ा और मकान के लिए है, लेकिन सबसे पहले हमें संविधान बचाना है। अब तक जो मन की बात सुनाते रहे उनके सामने संविधान की बात करने की जरूरत है।

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान के झुंझुनू जिले में एक परिवार के दो पक्षों के बीच संघर्ष में 2 की मौत, अन्य तीन घायल

राजस्थान राजस्थान के झुंझुनू जिले में एक परिवार के दो पक्षों के बीच संघर्ष होने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *