Saturday , June 29 2024
Breaking News

प्रियंका गांधी ने अखिलेश यादव के साथ एक संयुक्त रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला

गोरखपुर
कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार को गोरखपुर में अखिलेश यादव के साथ एक संयुक्त रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की जिम्मेदारी बनती है कि इस पद की गरिमा रखें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार में अपने भाषण के दौरान ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया जो किसी देश के प्रधानमंत्री ने अब तक नहीं किया होगा। पीएम पद का हम सब आदर करते हैं। क्या उनकी जिम्मेदारी नहीं बनती कि इस पद की गरिमा रखें? प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी जगह-जगह कह रहे हैं संविधान बदलना है। वहीं, हम लोग मुद्दों की बातें करते हैं। आज कांग्रेस पार्टी की गारंटी है रोजगार और नौकरी, हमारी सरकार बनने पर 8,500 रुपए हर माह गरीब परिवार को मिलेगा।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार डराने के लिए बुलडोजर लेकर आती है, अगर एक भी परीक्षा पेपर लीक करने वाले पर कोई बुलडोजर चला हो तो बताएं। इस सरकार ने पेपर लीक कराए हैं, सरकार ने नौजवानों का एक तिहाई जीवन बर्बाद कर दिया। ऐसे में वोट डालकर उन्हें बेरोजगार बनाने का समय आ गया है। किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई। लेकिन, लागत बढ़ गई। जहां आय बढ़नी थी, वहां लागत बढ़ गई है।

उन्होंने कहा कि इस बार देश की जनता इनको 140 सीटों के लिए भी तरसा देगी, इन लोगों के खिलाफ जनता में गुस्सा बढ़ता चला जा रहा है। सातवें चरण में जनता का गुस्सा सातवें आसमान में होगा। मैं देख रहा हूं कि गोरखपुर और आसपास के संसदीय क्षेत्रों के लोगों ने मन बन लिया है कि जो गोरखधंधा चल रहा है, उसको बंद करना है।

About rishi pandit

Check Also

अयोध्या-चित्रकूट की हार पर सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा है कि विपक्ष प्रभु की लीला नहीं समझ पाया

नई दिल्ली लोकसभा चुनाव में भगवान राम से जुड़े कई स्थानों वाली लोकसभा सीटों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *