Monday , June 17 2024
Breaking News

राजगढ़ लोकसभा सीट को लेकर फलोदी सट्टा बाजार का चौंकाने वाला दावा!

राजगढ़

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं. अब चुनावी नतीजों का इंतजार है. इस बीच प्रदेश में किस पार्टी को कितनी सीटें मिलेंगी, इसे लेकर जोर-शोर से चर्चाएं हो रही हैं. दरअसल, इस लोकसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं का सियासी करियर दांव पर है. ऐसे में फलोदी सट्टा बाजार के अनुमान ने हलचल बढ़ा दी है.

    फलोदी सट्टा बाजार ने एक अनुमान जारी किया है, जिसने कहीं ना कहीं दिग्विजय सिंह की मुश्किल बढ़ा दी है. एक तरफ जहां दिग्विजय सिंह की चिंता बढ़ती हुई नजर आ रही है, वहीं कमलनाथ को कहीं ना कहीं राहत मिलती हुई दिखाई दे रही है.

राजगढ़ को लेकर फलौदी सट्टा बाजार का अनुमान

मध्य प्रदेश की राजगढ़ लोकसभा सीट देश की सबसे हॉट सीटों में से एक है, दरअसल, इस सीट पर कांग्रेस ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है. फलोदी सट्टा बाजार ने अपना अनुमान जारी किया है और उसने दिग्विजय सिंह की चिंता बढ़ा दी है. फलोदी सट्टा बाजार के अनुमान के मुताबिक मध्य प्रदेश की राजगढ़ लोकसभा सीट पर दिग्विजय काफी कमजोर दिखाई दे रहे हैं.

अपना गढ़ बचा पाएंगे दिग्विजय सिंह?

मध्य प्रदेश में कांतिलाल भूरिया से लेकर दिग्विजय सिंह जैसे बड़े और कद्दावर चेहरे कांग्रेस की तरफ से चुनावी मैदान में उतारे गए थे.  राजगढ़ दिग्विजय सिंह का गढ़ माना जाता है. उनकी इस इलाके में मजबूत पैठ है. इस सीट पर कांग्रेस की मजबूत स्थिति होने का अनुमान राजनीतिक जानकारों द्वारा जताया जा रहा था, लेकिन फलोदी सट्टा बाजार के अनुमान ने कांग्रेस की टेंशन बढ़ा दी है. हालांकि नतीजे सामने आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि दिग्विजय सिंह अपना गढ़ बचा पाएंगे या नहीं.

About rishi pandit

Check Also

MP: प्रदेश के इन 4 संभागों में मानसून पूर्व की बारिश की संभावना

आधा जून बीता, ठिठक गया मानसून, 13 शहरों में चली लूबुंदेलखंड में बरस रही आग, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *