Sunday , September 29 2024
Breaking News

भारत दौरे पर आई प्रियंका चोपड़ा की जेठानी, ओवरसाइज्ड शर्ट पहनने से हुई ट्रोल, देखें Photo

priyanka chopra:digi desk/BHN/ बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक बड़ी फैशननिस्टा हैं। उनका स्टाइलिश लुक और कपड़े अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं। लेकिन कई बार खराब स्टाइल की वजह से उन्हें ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ता है। लेकिन इस बार उनकी जेठानी और गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस सोफी टर्नर अपने आउटफिट की वजह से ट्रोलर्स का शिकार हो गई। दरअसल, सोफी टर्नर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें, वायरल हो रही यह तस्वीर 2018 यानी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के वक्त की है। जब सोफी अपने पति जोनस के साथ भारत आई थी।

ओवरसाइज्ड शर्ट पहनने पर ट्रोल हुई सोफी

इस तस्वीर में सोफी ने लूज फिटिंग वाली ओवरसाइज्ड शर्ट पहनी हुई थी। कॉटन फैब्रिक की बनी यह शर्ट वाइट एंड ग्रीन चेक पैटर्न में थी। शर्ट की हेमलाइन राउंड डिजाइन में और ऑउटफिट में फुल स्लीव्स थी। किंतु अभिनेत्री ने इस ओवरसाइज्ड शर्ट के साथ पैंट कैरी नहीं किए थे, जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए ट्रोलर्स ने लिखा ‘मैडम यह इंडिया है, यहां ऐसे कपड़ों का कल्चर नहीं है’। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा, ‘शायद पैंट पहनना भूल गई’। बता दें कि ओवरसाइज्ड शर्ट अमेरिका में काफी चलन में है। हालांकि अभी तक भारत में इसे अच्छे फैशन के रूप में नहीं देखा जाता है जिसकी वजह कई बार बॉलीवुड सेलेब्स भी ट्रोलर्स का शिकार हो चुके हैं।

ड्रेस के साथ ब्लैक हाई-थाई बूट्स किए थे कैरी

सोफी ने अपने इस आउटफिट के साथ डार्क आई शैडो, रोजी चिक्स, बोल्ड लिप्स, ड्रामेटिक आईलाइनर और बालों को मसी लुक दिया था। इसके साथ ही उन्होंने सोने की चेन पहली हुई थी। वहीं उनके ब्लैक हाई-थाई बूट्स उनके आउटफिट को हाइलाइट करने में मदद कर रहे थे।

About rishi pandit

Check Also

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने यश चोपड़ा की 92वीं जयंती पर वाईसीएफ स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की

  मुंबई,  यश राज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपने संस्थापक यश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *