Friday , July 5 2024
Breaking News

Crime: दो पुलिस आरक्षकों पर हमले के बाद बदमाश ने खुद के गले में मारा चाकू

attack on two policman:digi desk/BHN/ हबीबगंज पुलिस के दो आरक्षकों पर एक बदमाश ने हमला कर भागने की कोशिश की। घटना के समय पुलिस बदमाश को गिरफ्तार करने के बाद चोरी का माल बरामद करने जा रही थी। इसी दौरान आरोपित चलती बाइक से कूदा और एक फुल्की के ठेले से चाकू उठाकर दोनों आरक्षकों पर हमला कर भागने की कोशिश करने लगा। बाद में बदमाश ने चाकू से अपना गला भी काट लिया। आरोपित ने आधे घंटे तक जवाहर चौक के हनुमान मंदिर के सामने जमकर बवाल किया। आरक्षकों ने किसी तरह उसे काबू में किया और निजी अस्पताल में भर्ती कराया। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। दोनों घायल आरक्षकों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एक आरक्षक की शिकायत पर टीटी नगर थाने में आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया गया। टीटी नगर थाना प्रभारी शैलेंद्र शर्मा के अनुसार पंचशील नगर का रहने वाला सूरज यादव उर्फ आकाश (24) पुराना बदमाश है। उसे हबीबगंज पुलिस ने सात-आठ फरवरी की दरमियानी रात को थाना क्षेत्र में हुई एक चोरी की वारदात में गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आकाश ने कहा कि उसने चोरी का मोबाइल जवाहर चौक पर फुल्की का ठेला लगाने वाले अपने साथी के पास छिपाया है। मोबाइल बरामद करने जब हबीबगंज थाने के आरक्षक केशव बघेल और धमेंद्र कुमार ने उसे बाइक से ले जा रहे थे, तभी रास्ते में उसने वारदात की।

यूं हुआ घटनाक्रम

एसआइ विवेक शर्मा का कहना है कि वह दूसरी बाइक से दोनों आरक्षक के पीछे चल रहे थे। जैसे ही जवाहर चौक पहुंचे तो बदमाश चलती बाइक से उतरा और फुल्की के ठेले पर प्याज काटने के लिए रखा चाकू उठाकर दोनों आरक्षकों पर हमला कर दिया। इससे उनके हाथ की अंगुली में गंभीर चोट लगी। उसके बाद आरोपित ने भागने की कोशिश की, लेकिन आरक्षक ने हथकड़ी नहीं छोड़ी तो आरोपित ने अपने गले पर चाकू मार लिया। इस दौरान काफी भीड़ जमा हो गई थी।

फरार होने के लिए रची थी झूठी कहानी

आरोपित इतना शातिर था कि उसने पुलिस को गुमराह कर फरार होने के लिए फुल्की वाले के पास चोरी का मोबाइल रखे होने की झूठी कहानी सुनाई। जबकि पुलिस ने मंगलवारा से चोरी का माल बरामद किया।

About rishi pandit

Check Also

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने दिया राहुल गांधी को करारा जवाब, बोले “उनका बयान किसी पाप से कम नहीं”

गुना ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव जीतने और केंद्रीय मंत्री बनने के बाद अपने क्षेत्र के लोगों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *