Monday , July 1 2024
Breaking News

Salman Khan ने Kisan Andolan पर पहली बार दी रिएक्शन, पढ़िए क्या कहा

salman khan:digi desk/ BHN/ देश में पिछले दो महीनों से चल रहे किसान आंदोलन (Kisan Andolan) के समर्थन में हाल ही में इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना ने ट्वीट किया। जिसके बाद विराट कोहली, अक्षय कुमार, सचिन तेंदुलकर, लता मंगेशकर जैसी तमाम हस्तियों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलकर इंडिया टूगैदर और इंडिया अगेंस्ट प्रोपगैंडा जैसे हैशटैग का इस्तेमाल कर इंटरनेशनल प्रोपगैंडा के खिलाफ अपनी आवाज़ उठाई। इसी बीच गुरुवार को मुंबई में एक म्यूजिक शो के लॉन्च में पहुंचे सलमान खान (Salman Khan) से भी किसान आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया देने को कहा। एक तरफ जहां सभी हस्तियां इंटरनेशनल प्रोपगैंडा का खुलकर विरोध कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान ने सीधे-सीधे कुछ न कहने और बिल्कुल संतुलित अंदाज में जवाब देने का फैसला लिया। उन्होंने मीडिया से कहा, ‘मैं इस मुद्दे पर बात करूंगा, बिल्कुल करूंगा। जो सही है, वो होना चाहिए। जो ठीक है, वही होना चाहिए। सबके साथ सही चीजें ही होनी चाहिए।’

किसान आंदोलन पर भले ही सलमान खान ने संतुलित प्रतिक्रिया दी हो, लेकिन इस मुद्दे पर कंगना रनोट सबसे ज्यादा मुखर रही हैं। कंगना ने 70 से अधिक दिनों से चल रहा किसान आंदोलन के दौरान की तीखी ट्वीट किए और उनकी किसान आंदोलन को समर्थन दे रहे पंजाब के कलाकारों से बहस भी हुई।

रिहाने की प्रतिक्रिया के बाद बयान देने पर ट्रोल हुए सेलेब्स

दो महीने से चल रहे किसान आंदोलन पर दुनिया भर के सितारों के बयान आने के बाद देश के सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। एक ही बयान को सोशल मीडिया पर कॉपी-पेस्ट करने और इतनी लेट प्रतिक्रिया देने पर लोगों ने बॉलीवुड सेलेब्स को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया। गौर करने वाली बात यह है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के तीन सुपरस्टार्स – आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान में से किसी ने भी किसी का खुलकर समर्थन नहीं किया।

About rishi pandit

Check Also

शमा सिकंदर ने एनिमल प्रिंटेड मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई आग, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस का धड़काया दिल

मुंबई, टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *