Monday , July 1 2024
Breaking News

Box Office पर ‘मास्टर’ ने तोड़े ‘बाहुबली 2’ के रिकॉर्ड्स, जानिए कब होगी OTT पर रिलीज

Box office film:digi desk/BHN/ साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति और थलपति विजय स्टारर एक्शन फिल्म ‘मास्टर’ (Master) ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये (ग्रॉस कलेक्शन) की कमाई की है। जिसमें से 141 करोड़ रुपये (ग्रॉस) का कलेक्शन अकेले तमिलनाडु बॉक्स से किया है। कोरोना काल में जहां अभी बॉलीवुड की बड़ी फिल्म सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार कर रही हैं। वहीं साउथ की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया। इतना ही नहीं इस फिल्म ने तमिलनाडु बॉक्स ऑफिस में बाहुबली 2 के रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। इसके क्रेज़ को देखते हुए मेकर्स ने इस फिल्म को हिंदी भाषा में डब कर रिलीज कर दिया है। इसके साथ ही अब इस ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 29 जनवरी को रिलीज कर दी गई है।

फिल्म मास्टर कोराेना के दौरान ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों में धमाकेदार ओपनिंग करने वाली पहली साउथ इंडियन फिल्म बन गई है। वहीं कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने एक्टर प्रभास की बाहुबली और साहो के साथ-साथ रजनीकांत की कबाली और 2.O को भी अच्छी टक्कर दी है। ‘विजय द मास्टर’ फिल्म को लेकर लोग इतने उत्साहित थे कि उन्होंने इसकी टिकट एडवांस में बुक कर दी थी।

अंधाधुन जैसी फिल्म बनाने वाले राघवन के साथ काम करेंगे विजय

इस फिल्म में चर्चित अभिनेता विजय सेतुपति ने विलेन का किरदार निभाया है। इस फिल्म की लोकप्रियता का एक कारण एक्टर विजय की मौजूदगी भी बताई जा रही है। हाल ही में एक्टर ने संतोष सिवान और अंधाधुन जैसी फिल्म बनाने वाले श्रीराम राघवन की हिंदी फिल्में साइन की है।

 

About rishi pandit

Check Also

शमा सिकंदर ने एनिमल प्रिंटेड मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई आग, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस का धड़काया दिल

मुंबई, टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *