Wednesday , July 3 2024
Breaking News

बेवफा पति की पत्नी ने सहेलियों के साथ की जमकर पिटाई

wife beet husbend:digi desk/BHN/ बैतूल में एक आशिकमिजाज पति को सबक सिखाने के लिए पत्नी ने ही प्रेमिका बनकर नाटक रचा और उसे मिलने के लिए बैतूल बुला लिया। पत्नी के नाटक में फंसकर जब पति अपनी कथित प्रेमिका से मिलने बैतूल में कलेक्ट्रेट के सामने पहुंचा तो सामने कोई प्रेमिका नहीं बल्कि उसकी पत्नी खड़ी मिली। पत्नी ने बेवफाई करने वाले पति की अपनी सहेलियों के साथ मिलकर सरेराह जमकर धुनाई कर डाली। पुलिस ने बीच बचाव किया और दोनों को कोतवाली थाना लाकर समझाइश दी है। दरअसल बैतूल जिले के बिघवा गांव के बसंत उइके का विवाह सीमा(परिवर्तित नाम) के साथ सामाजिक रीति रिवाज के साथ वर्ष 2016 में हुआ था। शादी के बाद से ही बसंत पत्नी के साथ मारपीट करने लगा था। दोनों के बीच तकरार का मामला परिवार परामर्श केंद्र में चल रहा है।

पत्नी को शक था कि उसका पति आशिक मिजाज है और भोली भाली युवतियों को अपने जाल में फंसाता है। इसकी हकीकत जानने के लिए उसने किसी अन्य नाम से उससे मोबाइल पर संपर्क किया। आशिक मिजाज बसंत पत्नी की परवाह न करते हुए प्यार जताने लगा और मिलने की इच्छा जताई। प्रेमिका बनी पत्नी ने गुरुवार को उसे बैतूल में कलेक्टर कार्यालय के पास मिलने के लिए बुला लिया बसंत भी उत्साहित होकर कथित प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंच गया। अचानक पत्नी उसके सामने आ गई। जब पति से उसने पूछा कि किससे मिलने आए हो तो बसंत कोई जवाब नही दे पाया। पति की बेवफाई का प्रमाण मिलने से नाराज पत्नी और उसकी सहेलियों ने बसंत की जमकर पिटाई कर दी। हंगामा देखकर लोगों की भीड़ जुट गई।

मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने विवाद को शांत कराया और दोनों को कोतवाली ले जाकर समझाईश दी जा रही है। कोतवाली थाना में पदस्थ उपनिरीक्षक बीके मौर्य ने बताया कि कलेक्ट्रेट के सामने विवाद की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचकर शांत कराया गया और पारिवारिक मामला होने के कारण पूछताछ के लिए कोतवाली लाया गया है।

About rishi pandit

Check Also

आमजनता से प्राप्त आवेदन पत्रों के त्वरित निराकरण के लिए जनसुनवाई आयोजित

आमजनता से प्राप्त आवेदन पत्रों के त्वरित निराकरण के लिए जनसुनवाई आयोजित जनसुनवाई में 92 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *