Monday , July 1 2024
Breaking News

Malaika Arora: फोटोशूट में बोल्ड अंदाज में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, देखिए तस्वीरें

Malaika Arora:digi desk/BHN/ पर्सनल लाइफ और अपने बोल्ड अंदाज की वजह बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। सुपर मॉडल रहीं मलाइका, 47 की उम्र में भी अपनी फिटनेस और खूबसूरती की वजह से लोगों को इंस्पायर करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बोल्ड फोटोशूट की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। बता दें फैशन डिजाइनर अर्पिता मेहता के ब्रांड के दस साल होने की खुशी में यह फोटोशूट करवाया गया है। वायरल हो रही इन तस्वीरों को कुछ ही घंटों में 4 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस ने फैशन डिज़ाइनर अर्पिता मेहता द्वारा डिज़ाइन की गई गोल्ड लीनियर एंब्रॉयडरी ब्लाउज और टील स्ट्राइप स्कर्ट पहना है। जिसकी कीमत 79,000 रुपये बताई जा रही है। एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट में बेहद ही सिंपल लुक के साथ अपने बालों को टाय किया है।

अपने से 12 साल छोटे अभिनेता अर्जुन कपूर को कर रही हैं डेट

एक्ट्रेस के पर्सनल लाइफ की बात करें तो 1998 में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अरबाज खान से शादी कर ली थी। लेकिन उनकी शादी ज्यादा लंबी नहीं चल पाई। 19 साल के बाद यानी 2017 में उन्होंने एक्टर अरबाज खान से तलाक ले लिया। तलाक के बाद एक्ट्रेस अपने बेटे अरहान खान के साथ अलग रहने लगीं। अब उनका नाम उनसे उम्र में 12 साल छोटे बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ जुड़ने लगा है।

आखिरी बार इंडियाज़ बेस्ट डांसर में नज़र आई थी मलाइका

मलाइका अरोड़ा के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार डांस रियलिटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर में बतौर जज नज़र आई थी। इस शो में भी मलाइका अरोड़ा के बोल्ड अंदाज़ और फिटनेस को काफी पसंद किया गया था। हालांकि, कोरोना पॉजिटिव आने की वजह से उन्हें कुछ समय के लिए शो से दूरी बनानी पड़ी। लेकिन ठीक होने के पश्चात उन्होंने उसी जोश के साथ शो में वापसी की थी।

 

About rishi pandit

Check Also

शमा सिकंदर ने एनिमल प्रिंटेड मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई आग, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस का धड़काया दिल

मुंबई, टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *