Thursday , May 16 2024
Breaking News

Crime: भाजपा के मंडल अध्यक्ष के कार्यालय में बन रही थे नकली सीमेंट

crime:सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सत्ता के नशे में किस तरह भाजपा के छोटे नेता गलत धंधों में उतर आए हैं यह रविवार को अमदरा में तब देखने मिला जब पुलिस द्वारा भाजपा मंडल अध्यक्ष के कार्यालय में ग्रामीणों की शिकायत के आधार पर छापा मार कार्रवाई की गई। यहां अमदरा भाजपा मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र यादव के कार्यालय में एसडीओपी हिमाली सोनी ने अपनी टीम के साथ छापामार कार्रवाई की तो कार्यालय के अंदर मिलावटी सीमेंट बनाने का सामान और नकली सीमेंट की बोरियां पुलिस को मिली। बताया जा रहा है कि यह मिलावट का कार्य कई सालों से जारी है जिसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई की तो सच उजागर हो गया। लगातार मिल रही भाजपा नेताओं की शिकायत के बाद पार्टी की जमकर किरकिरी भी हो रही है। वहीं इस मामले में अब तक पार्टी की तरफ से किसी ने भी संतोषजनक बयान नहीं दिया है।

एसीसी सीमेंट की नकली बोरियां बरामद

पुलिस को मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र यादव के कार्यालय की बिल्डिंग में एसीसी सीमेंट की नकली बोरियां, पैकिंग मशीन सहित तौल मशीन, सिलाई मशीन, टैग कटर व ट्रैक्टर भी बरामद हुआ है। सवाल यह उठ रहे हैं कि अखिर बड़ी मात्रा में सीमेंट की खाली बोरियां व अन्य सामान कहां से लाए जा रहे थे।

राख मिलाकर होता है पूरा खेल

बताया जा रहा है कि सीमेंट का खेल सालों से सतना में चल रहा है। जहां कई लोग सीमेंट की नकली बोरियां सप्लाई करते हैं जिन्हें ऐसे लोग लेकर उनमें मिलावटी सीमेंट पैकिंग का काम करते हैं। बताया जा रहा है कि सीमेंट में राख मिलाकर उसकी मात्रा बढ़ा दी जाती है। जिसे बाजार में सस्ते दामों में बेचकर लोगों को चूना लगाया जाता है।

इनका कहना है 

यह सच है कि पुलिस द्वारा मंडल कार्यालय में कार्रवाई कर कुछ सामान जब्त किया गया है लेकिन पूरे मामले में जानकारी इकट्ठा की जा रही है कि सच क्या है। अभी कुछ बोलना सही नहीं है। हम मामले की जांच करा रहे हैं।

नरेंद्र त्रिपाठी, भाजपा नगर अध्यक्ष।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *