Monday , July 1 2024
Breaking News

Kangana Ranaut ने किया बड़ा ऐलान, निभाएंगी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार

bolywood:digi desk/BHN/फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौट का विवादों से पुराना नाता है। अक्सर वह अपने बयानों व फिल्मों के कारण चर्चा में रहती है। अब कंगना ने ऐलान किया है कि जल्द ही एक पॉलिटिकल ड्रामा में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएगी। गौरतलब है कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को भारत की सबसे मजबूत प्रधानमंत्रियों में गिना जाता है। ऐसे में अब इंदिरा गांधी के मजबूत राजनीतिक व्यक्तित्व को कंगना रनौट एक बड़े पर्दे निभाएगी। शुक्रवार को कंगना ने अपनी इस पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म के निर्माण का ऐलान किया है। गौरतलब है कि फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है।

कंगना ने बताया, आखिरी स्टेज में है फिल्म

कंगना रनौट ने बताया कि यह प्रोजेक्ट फिलहाल आखिरी स्टेज में है। कंगना ने बताया कि इंदिरा की बायोपिक फिल्म नहीं है बल्कि एक पीरियड फिल्म है, जिसके जरिए देश के सामाजिक और राजनीतिक परिस्थितियों पर टिप्पणी की जाएगी। कंगना रनौट के अलावा भी फिल्म में कई दिग्गज कलाकारों की एंट्री होगी। कंगना रनौट ने कहा कि भारतीय राजनीतिक इतिहास की आइकॉनिक लीडर के किरदार को निभाने के लिए काफी उत्साहित और प्रेरित भी हूं। उन्होंने बताया कि यह फिल्म एक किताब पर आधारित है हालांकि कंगना रनौट ने अभी उस किताब के बारे में खुलासा नहीं किया है। फिल्म में इंदिरा गांधी के कार्यकाल के दो बड़े फैसलों आपातकाल और ऑपरेशन ब्लूस्टार को विशेषकर दिखाया जाएगा।

कंगना ने शेयर की इंदिया गांधी की तस्वीर

कंगना ने ट्विटर पर इस फिल्म के बारे में जानकारी शेयर करते हुए इंदिरा गांधी की एक तस्वीर भी शेयर की है। साथ ही मशहूर लेखक खुशवंत सिंह की पंक्तियां लखीं, जो इंदिरा के बारे में कही गई थीं, वो बहुत खूबसूरत थीं। उस तरह की खूबसूरत नहीं, जिन्हें दिवारों पर टांगा जाता है। उनका चेहरा ऐसा था, जैसे राजा के इशारे से पहले ही सारी तलवारें खींच ली गई हों।

ट्विट में कंगना ने इंदिरा गांधी के लुक में अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए बताया कि यह उनका पुराना फोटोशूट है। उन्हें नहीं पता था कि एक दिन वो इस महान किरदार को निभाएंगी। गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन कंगना के साथ रिवॉल्वर रानी बनाने वाले साई कबीर कर रहे हैं। स्टोरी और स्क्रीनप्ले भी साई कबीर का ही होगा। यह पीरियड फिल्म बड़े स्तर पर बनाई जा रही है और तमाम अहम कलाकार संजय गांधी, राजीव गांधी, मोरार जी देसाई और लाल बहादुर शास्त्री के किरदार निभाते दिखेंगे।

साई कबीर कंगना से फिल्म को लेकर फिलहाल भोपाल में विमर्श कर रहे हैं, जहां कंगना धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं। गौरतलब है कि कंगना तमिलनाडु की दिग्गज नेता और अभिनेत्री जयललिता की बायोपिक में भी जल्द दिखाई देगी। फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है।

 

About rishi pandit

Check Also

शमा सिकंदर ने एनिमल प्रिंटेड मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई आग, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस का धड़काया दिल

मुंबई, टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *