Saturday , October 5 2024
Breaking News

मथुरा से एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी को बीजेपी ने फिर से टिकट दिया, लगातार प्रचार कर रही हैं

मथुरा
देश में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में मथुरा से एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी को बीजेपी ने फिर से टिकट दिया है. इसी क्रम में वे लगातार प्रचार कर रही हैं. हेमा मालिनी ने यमुना के विश्राम घाट पहुंचकर विधि विधान के साथ पूजा अर्चना की. यमुना में दुग्धाभिषेक करने के बाद मीडिया से रूबरू हुईं, तो वहीं उन्होंने मथुरा में फेमस कचौड़ी का भी स्वाद चखा.

लोकसभा चुनाव से नेताओं का प्रचार का सिलसिला जारी है. इसी क्रम में बीजेपी प्रत्याशी और सांसद हेमा मालिनी ने मथुरा में यमुना नदी की पूजा-अर्चना की. बीजेपी ने उन पर तीसरी बार भरोसा जताते हुए लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है. वह भरोसा बनाए रखने के लिए लगातार चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं. उन्होंने बताया कि गुरुवार को नामांकन फॉर्म भरने जाएंगी. इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे.
 

हेमा मालिनी ने की पूजा अर्चना
भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी लगातार प्रचार प्रसार में जुटी हैं. बुधवार को हेमा मालिनी ने यमुना के विश्राम घाट पहुंचकर विधि विधान के साथ पूजा अर्चना की. यमुना में दुग्धाभिषेक करने के बाद मीडिया से रूबरू हुईं. उन्होंने कहा कि लोगों की मांग है कि यमुना मां का शुद्धिकरण होना चाहिए. हमने उन्हें भरोसा दिया है और हम इस ओर लगातार प्रयास कर रहे हैं. जल्द ही यमुना अविरल होगी.

कचौड़ी खाती नजर आईं
हेमा मालिनी ने बताया कि वह कल नामांकन दाखिल करेंगी. उससे पहले वह मां यमुना की पूजा करने के लिए आई हैं. भगवान श्री कृष्ण की पटरानी के रूप में मां यमुना को ब्रज में पूजा जाता है. यमुना की दुर्दशा से बृजवासियों में लगातार आक्रोश बढ़ता जा रहा है. वह यमुना शुद्धिकरण की मांग कर रहे हैं, चुनाव में यमुना शुद्धिकरण प्रमुख मुद्दा है. प्रचार के दौरान ही मथुरा की एक दुकान पर उनके कचौड़ी खाने का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

About rishi pandit

Check Also

रिश्वत मांग रहे तहसील भोगांव के प्राइवेट कर्मचारी को भ्रष्टाचार निवारण संगठन आगरा की टीम ने रिश्वत लेते समय गिरफ्तार किया

मैनपुरी बैनामाशुदा जमीन की दाखिल खारिज कराने के नाम पर रिश्वत मांग रहे तहसील भोगांव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *