Thursday , May 16 2024
Breaking News

National: तिहाड़ के बाहर केजरीवाल समर्थकों का हंगामा, दिल्ली के CM पर 24 घंटे CCTV से होगी निगरानी

National kejriwal supporters create ruckus outside tihar delhi cm will be monitored by cctv 24 hours: digi desk/BHN/इंदौर/ कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वह अब तिहाड़ के जेल नंबर 2 में रहेंगे। इस दौरान उन पर 24 घंटे सीसीटीवी से नजर रखी जाएगी। सोमवार को केजरीवाल की ईडी की कस्टडी खत्म होने पर कोर्ट लाया गया था। कोर्ट ने उन्हें 15 अप्रैल तक के लिए तिहाड़ जेल में भेजने का फैसला सुना दिया। उसके बाद केजरीवाल के समर्थक बौखला गए। वह सब तिहाड़ के सामने इकट्ठा हो गए। केजरीवाल को कड़ी सुरक्षा में कोर्ट से बाहर निकाला गया।

भीड़ की वजह से लगा जाम

अरविंद केजरीवाल को जेल भेजने की जानकारी मिलने के बाद तिहाड़ जेल के बाहर उनके समर्थक जुटने शुरू हो गए। एएनआई के वीडियो में दिख रहा है कि समर्थकों ने जमकर ईडी के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान कुछ समर्थक पुलिसकर्मियों से भी भिड़ गए थे। पुलिसकर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को जेल के सामने से हटाने दिया। इस दौरान जाम लगने की वजह से लोगों को परेशानी भी हुई।

केजरीवाल के समर्थन में उतरीं महिला कार्यकर्ता

प्रदर्शन में शामिल महिलाओं ने जमकर नारेबाजी की। महिलाओं ने सड़क पर बैठी हुई थीं, जिससे जाम की स्थिति बन गई थी। पुलिसकर्मियों ने पकड़कर वहां से हटाया। सभी केजरीवाल के समर्थक मांग कर रहे थे कि उनको जेल से बाहर निकाला जाए। कई महिलाओं को हटाने के प्रयास में चोट भी आई है।

About rishi pandit

Check Also

कोर्ट में हो केस तो नहीं कर सकते अरेस्ट , ED को SC से मिली नई नसीहत

नई दिल्ली यदि मनी लॉन्ड्रिंग ऐक्ट के तहत दायर केस स्पेशल कोर्ट में विचाराधीन हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *