Monday , May 20 2024
Breaking News

झारखंड के चतरा में दो करोड़ रुपए मूल्य के अफीम और हेरोइन के साथ दो गिरफ्तार

 चतरा

चतरा जिले के गिद्धौर थाना पुलिस ने करीब ढ़ाई करोड़ रुपये की हेरोइन और अफीम के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी को उस वक्त गिरफ्तार किया गया. जब पुलिस बलबल चेकनाका पर एंटी क्राईम चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान राजेद्र दांगी को अफीम के साथ पकड़ा गया. उसकी निशानदेही पर करोड़ रुपये के हेरोइन और अफीम पुलिस ने बरामद किया.

वहीं, एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी में ललन दांगी और राजेन्द्र दांगी का नाम शामिल है. दोनों आरोपी गिद्धौर थाना क्षेत्र के पांडेय टोला का रहने वाला है. आरोपी के निशानदेही पर 44.895 किग्रा अफीम, 25 ग्राम हेरोइन, अल्टो कार (jh-02bb-8865) और एक स्कूटी पुलिस ने बरामद किया है.

बरामद अफीम का बाजार मूल्य करीब सवा दो करोड़ रुपये और हेरोइन का बाजार मूल्य पांच लाख रुपये बताया गया है. पुलिस के अनुसार बीते गुरुवार को सिमरिया एसडीपीओ के नेतृत्व में गिद्धौर थाना क्षेत्र स्थित अन्तरजिला चेकनाका बलबल में एन्टी क्राईम चेकिंग व वाहन चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान अवैध अफीम के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा गया.

जिसके निशानदेही पर पाण्डेय टोला राजेन्द्र दांगी के घर से भी अवैध अफीम एवं हिरोईन बरामद किया गया. आरोपी के विरूद्ध गिद्धौर थाना (कांड संख्या-22 / 2024) में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस को पूछताछ में अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी मिली है. जिसकी तलाश में पुलिस संभावित ठिकाने पर छापेमारी कर रही है.

About rishi pandit

Check Also

निशा से बनी ‘राधिका’… रचाई हिंदू युवक से शादी, अपनाया सनातन धर्म

बरेली बरेली में मुस्लिम युवती ने हिंदू युवक से प्रेम विवाह कर लिया. साथ ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *