Saturday , April 27 2024
Breaking News

आईपीएल में मुंबई इंडियंस की हालत खराब, फैन्स को सूर्यकुमार यादव का इंतजार, अभी कुछ मैचों में नहीं उतर पाएंगे

नई दिल्ली
आईपीएल में मुंबई इंडियंस की हालत खराब है और फैन्स को सूर्यकुमार यादव का इंतजार है। सूर्यकुमार यादव आईपीएल में खेलने कब उतरेंगे, इसको लेकर बड़ी अपडेट आई है। बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक सूर्या अभी पूरी तरह से फिट नहीं हो सके हैं और अभी कुछ मैचों में नहीं उतर पाएंगे। सूर्या स्पोर्ट्स हार्निया की सर्जरी से अभी पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं। एनसीए में उनकी प्रोग्रेस पर नजर रखी जा रही है। बता दें कि मुंबई इंडियंस को दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।

अच्छी है प्रगति
भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्र ने कहा कि सूर्या (सूर्यकुमार) काफी अच्छी प्रगति कर रहा है और काफी जल्द मुंबई इंडियंस की ओर से वापसी करेगा। शुरुआती दो मैच में नहीं खेल पाने के बाद हालांकि उसे कुछ और मुकाबलों से बाहर रहना पड़ सकता है। मुंबई इंडियंस को सूर्यकुमार की कमी खल रही है लेकिन बीसीसीआई इस आक्रामक बल्लेबाज की फिटनेस को लेकर कोई जोखिम नहीं उठाना चाहता। इसके पीछे वजह है जून में वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप। यहां पर सूर्यकुमार यादव को बड़ी भूमिका निभानी है।

यह है बीसीसीआई की चिंता
सूत्र ने कहा कि बीसीसीआई के लिए मुख्य चिंता यह है कि वह टी20 विश्व कप में खेलने की राह पर हैं या नहीं और वह इस स्थिति में है। मैदान के चारों तरफ शॉट खेलने की क्षमता के लिए 33 साल के सूर्यकुमार की तुलना कई बार दक्षिण अफ्रीका के संन्यास ले चुके दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स से होती है। उन्होंने इस प्रारूप में 171.55 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। सूर्यकुमार ने भारत के लिए 60 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में चार शतक की मदद से 2141 रन बनाए हैं। मुंबई इंडियन्स की टीम सोमवार को मुंबई में अपने पहले घरेलू मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी।

 

About rishi pandit

Check Also

KKR बेयरस्टो की आंधी ले उडी, पंजाब ने टी20 में किया सबसे बड़ा रनचेज

कोलकाता 'सिटी ऑफ जॉय' कोलकाता के ईडन गार्डन्स में जो कुछ 26 अप्रैल 2024 को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *