Monday , May 20 2024
Breaking News

‘कांग्रेस के पास झंडा उठाने के लिए भी नहीं बचे कार्यकर्ता’, मंत्री केदार कश्यप ने कसा तंज

राजनांदगांव.

लोकसभा चुनाव को लेकर बस्तर संभाग में भारतीय जनता पार्टी जोरशोर से प्रचार-प्रसार में लगी है। कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से भाजपा जन-जन तक पहुंचने में लगी हुई है। शनिवार को बस्तर विधानसभा के बकावंड में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वन मंत्री केदार कश्यप ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस पार्टी पर पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ को बर्बाद किया। आदिवासियों के नाम पर छत्तीसगढ़ की भोले-भाले जनजाति समाज को पूर्ववर्ती ठगेस सरकार ने ठगा।

वन मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि छत्तीसगढ़ में आदिवासियों के हित में काम केवल भाजपा शासन में हुआ। पिछले शासनकाल में न तेंदूपत्ता खरीदा जा रहा था न ही संग्राहकों को शासन के योजनाओं का लाभ मिल रहा था। आदिवासी समाज ने बघेल सरकार के अन्याय को पांच साल तक झेला है, लेकिन विधानसभा चुनाव में आदिवासी समाज ने कांग्रेस को उखाड़ कर फेंक दिया और प्रदेश में विष्णुदेव साय सरकार को स्थापित किया। विष्णुदेव साय सरकार में मोदी की गारंटी पूरा हो रहा है।

मृत अवस्था में कांग्रेस पार्टी
वन मंत्री केदार कश्यप ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी मृत अवस्था में पहुंच चुकी है। इनके पास चुनाव लड़ाने के लिए नेता नही हैं यह चिंतनीय था, लेकिन अब जिस प्रकार से राजनांदगांव में मृत आत्माओं को लोकसभा चुनाव की जिम्मेदारी दी गयी, इससे प्रतीत हो रहा है कि अब इस कांग्रेस पार्टी के पास झंडा उठाने वाले कार्यकर्ता नही हैं।

राजनांदगांव से भूपेश बघेल भगाए जा रहे हैं
मंत्री कश्यप ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोग अमेठी को अपनी पैतृक सीट बताते थे,  लेकिन कांग्रेस के आलाकमान राहुल गांधी पैतृक सीट से चुनाव लड़ने के बजाय सीट छोड़कर पलायन कर जाते हैं। वहीं, कांग्रेस पार्टी ने राजनांदगांव में जिन्हें लोकसभा प्रत्याशी बनाया है, उसका जमकर विरोध किया जा रहा है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि पूर्व मुख्यमंत्री बघेल बीते पांच वर्षों में कभी राजनांदगांव नहीं आये। वहीं, कांग्रेस पार्टी के नेता पत्र लिखकर आलाकमान से बघेल की सीट बदलने की मांग की जा रही है। मंत्री केदार ने कहा कि 2024 में फिर प्रधानमंत्री मोदी की सरकार बनेगी। भारत विश्वगुरु बनने के मार्ग में प्रशस्त होगा।

About rishi pandit

Check Also

कोरबा में कार में अचानक आग लगने से मची अफरा-तफरी, हादसे में बचे बाल-बाल बाप-बेटे

कोरबा/बिलासपुर. कोरबा जिले के हसदेव बराज दरी के समीप देर रात एक चलती कार में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *