Wednesday , May 8 2024
Breaking News

धौलपुर के हिस्ट्रीशीटर और वाहन चोर केहरी मीणा उर्फ चुटिया को पुलिस ने दबोचा, मुठभेड़ में पैर में लगी गोली

धौलपुर.

जिले की सरमथुरा थाना पुलिस ने शुक्रवार को मुठभेड़ के दौरान हिस्ट्रीशीटर और शातिर वाहन चोर केहरी मीणा उर्फ चुटिया को गिरफ्तार किया है। बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हुआ है। आरोपी के कब्जे से देसी तमंचा और फोर व्हीलर गाड़ी को भी जब्त किया है। थाना प्रभारी गौरव कुमार ने बताया लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वांछित अपराधी और बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

उन्होंने बताया स्थानीय सरमथुरा पुलिस थाने की टीम इलाके में नाकाबंदी की थी। नाकाबंदी के दौरान पुलिस को सूचना प्राप्त हुई के हिस्ट्रीशीटर और अंतरराज्यीय वाहन चोर 25 वर्षीय केहरी मीणा उर्फ चुटिया उर्फ शेरा मीणा पुत्र गोरा मीणा खरैर नदी के पास है। सूचना पर पुलिस टीम का गठन कर मौके पर भेजा गया। टीम को देखते ही बदमाश केहरी मीणा ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी एवं फायरिंग करते हुए फरार होने लगा। पुलिस टीम ने पीछा कर बसंतपुरा गांव के पास गाड़ी को रुकवा लिया। इसके बावजूद भी बदमाश ने जान से मारने की नीयत से पुलिस को टारगेट कर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने बचाव करते हुए गोली चलाई जो बदमाश के पैर में लगी। इसके बाद पुलिस के जवानों ने घेराबंदी कर दबोच लिया। पुलिस की मुठभेड़ को देख मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई।

ग्रामीणों ने कार्रवाई किया विरोध
पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ के बाद पैर में गोली लगने से घायल हुए बदमाश को जैसे ही पुलिस ने पकड़ने का प्रयास किया तो ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीण मौके पर लामबंद होकर कार्रवाई का विरोध करने लग गए। इस दौरान पुलिस एवं ग्रामीणों में नोक झोंक भी देखने को मिली है। ग्रामीणों ने मौके से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल किए हैं। ग्रामीण पुलिस की कार्रवाई का विरोध कर रहे थे। थाना प्रभारी गौरव कुमार ने मौके पर पहुंचकर समझाइस कर मामले को शांत कराया।

दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज, पलक झपकते ही वाहनों को करता है पार
हिस्ट्रीशीटर केहरी उर्फ चुटिया के खिलाफ धौलपुर, करौली, अलवर, दौसा, गंगापुर सिटी समेत उत्तर प्रदेश एवं मध्य प्रदेश में दो दर्जन से अधिक वाहन चोरी एवं हथियार तस्करी के मामले दर्ज हैं। थाना प्रभारी गौरव कुमार ने बताया बदमाश वाहन चोरी में माहिर है। पलक झपकते ही फोर व्हीलर एवं टू व्हीलर वाहनों को पार कर देता है।

अनुसंधान में खुलेंगे बड़े मामले
थाना प्रभारी गौरव कुमार ने बताया गिरफ्तार शुदा हिस्ट्रीशीटर केहरी मीणा उर्फ चुटिया से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। अनुसंधान में वाहन चोरी एवं हथियार तस्करी के बड़े मामले खुल सकते हैं। विगत लंबे समय से बदमाश बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहा था।

About rishi pandit

Check Also

दो जगह पर मधेपुरा में वोट बहिष्कार के साथ शांतिपूर्ण मतदान, 61 प्रतिशत पड़े वोट

मधेपुरा. मधेपुरा में शांतिपूर्ण माहौल में तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव का मतदान संपन्न हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *