Saturday , June 1 2024
Breaking News

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने जानकारी दी है कि होली के त्योहार के दिन यानी 25 मार्च को मेट्रो की सेवाएं 2.30 बजे से होगी शुरू

नई दिल्ली
होली पर दिल्ली में मेट्रो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने जानकारी दी है, जिसमें बताया गया है कि होली के त्योहार के दिन यानी 25 मार्च को मेट्रो की सेवाएं दोपहर 2.30 बजे से होगी शुरू होगी।

डीएमआरसी की सूचना के मुताबिक, मेट्रो ट्रेन सेवा होली के दिन दोपहर 2.30 बजे शुरू होगी। यानी होली के दिन 25 मार्च को दोपहर तक मेट्रो किसी भी लाइन पर नहीं चलेगी। रैपिड मेट्रो और एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर भी सेवा उपलब्ध नहीं होगी। मेट्रो ट्रेन सेवा टर्मिनल से 2.30 बजे प्रारंभ होगी। इसके बाद वो सामान्य परिचालन शुरू करेगी।

होली के दिन वैसे तो सार्वजनिक अवकाश रहेगा ऐसे में रंग लगे और गीले कपड़े पहनकर होली खेलने से भी मेट्रो की सीटों पर रंग लग जाता है। कई बार तो मेट्रो के अंदर भी हुड़दंग देखने को मिलती है जिसके चलते मेट्रो सेवाएं दोपहर बाद शुरू की जाती हैं.

इसके साथ ही होली को देखते हुए 25 मार्च को लखनऊ मेट्रो ने भी टाइमिंग बदली है।   मेट्रो ट्रेन सेवाएं सुबह के वक्त बंद रहेंगी. CCS AIRPORT मेट्रो स्टेशन से लेकर मुंशी पुलिया के बीच मेट्रो दोपहर 2.30 बजे से चलेगी. यह मेट्रो सेवा रात के 10 बजे तक चलेगी।

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान में पिछले कुछ दिनों से भीषण गर्मी और हीटवेव ने लोगों का जीना दूभर, इस बीच गर्मी से राहत, झमाझम बारिश का अलर्ट

जयपुर राजस्थान में पिछले कुछ दिनों से भीषण गर्मी और हीटवेव (Heatwave) ने लोगों का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *