Saturday , June 1 2024
Breaking News

National: CM केजरीवाल के समर्थन में उतरीं पत्नी सुनीता, एक पोस्ट से दिया BJP को जवाब

National general wife sunita came out in support of cm kejriwal replied to bjp with a post: digi desk/BHN/इंदौर/ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाले मामले में ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। लोकसभा चुनाव से पहले हुई ईडी की इस कार्रवाई से विपक्ष भाजपा पर हमलावर है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता देश भर में प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे समय में अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पति के समर्थन पोस्ट किया है।

सुनीता केजरीवाल ने लिखा कि आपके 3 बार चुने हुए मुख्यमंत्री को मोदी जी ने सत्ता के अहंकार में गिरफ्तार करवाया है। सबको क्रश करने में लगे हैं। यह दिल्ली के लोगों के साथ धोखा है। आपके मुख्यमंत्री हमेशा आपके साथ खड़े रहें हैं। अंदर रहें या बाहर, उनका जीवन देश को समर्पित है। जनता जनार्दन है सब जानती है। जय हिन्द।

आप नेता ने की केजरीवाल के परिवार से मुलाकात

आप नेता कैलाश गहलोत ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के परिवार से अब जाकर संपर्क हो पाया है। हम सब जानते हैं कि अरविंद केजरीवाल को फंसाने के लिए इस तरहा का षडयंत्र रचा गया है। ईडी को अब तक इस मामले में एक रुपये तक की बरामदगी नहीं हो पाई है। पार्टी चाहती है कि सीएम अरविंद केजरीवाल ही बने रहें। वह जहां होंगे, सरकार वहीं से ही चलाई जाएगी। किसी भी कानून में ऐसा नहीं लिखा है कि मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए।

About rishi pandit

Check Also

कोर्ट ने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में बिभव कुमार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

नई दिल्ली दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *