Monday , April 29 2024
Breaking News

अमेज़न सेल 2024 में इंटेल कोर अल्ट्रा लैपटॉप्स पर सबसे बढ़िया डील्स!

Premium Laptops में ऑफिस का काम करना बेहद आसान हो जाता है। लैपटॉप का इस्तेमाल ऑफिस वर्क से लेकर के वीडियो एडिटिंग, कोडिंग या गेमिंग जैसे कामों के लिए किया जाता है। अगर आप भी एक बढ़िया लैपटॉप की तलाश में हैं, तो इस दमदार प्रोसेसर वाले लैपटॉप को खरीद सकते हैं। यह लैपटॉप हाई रि‍जोल्यूशन और हैवी स्टोरेज कैपेसिटी के साथ आएंगे। इनमें आप अपना ऑफिस का काम बेहद आसानी से निपटा सकते हैं। वही खाली समय में आप इसमें गेम्स, मूवीज या फिर सीरीज का भी मजा ले सकते हैं।

इन Laptops में आपको जबरदस्त बैटरी लाइफ भी मिलती है, जिससे आपको बार-बार लैपटॉप को चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ती है। यहां मिल रहे लैपटॉप टॉप ब्रांड वाले हैं, जिन्हें आप अपनी जरूरत के हिसाब से ले सकते हैं। इन लैपटॉप को खरीदने पर आप नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर जैसी सुविधा का लाभ ले सकते हैं।

इंटेल कोर प्रोसेसर वाले हैं ये बेस्ट लैपटॉप    यहां से खरीदें

यह एडवांस्‍ड प्राइवेसी फीचर के साथ आ रहा अल्‍ट्रा थिन डिजाइन वाला लैपटॉप है। इसमें 14 इंच का 2.8 के रिजॉल्‍यूशन वाला ओलेड डि‍स्‍प्‍ले दिया है। इस HP Laptop में 360 डिग्री का हिंग डिजाइन मिलेगा। स्‍लेट ब्‍लू कलर के इस लैपटॉप में फिंगरप्रिंट रीडर दिया है। विंडोज 11 के होम ऑपेरेटिंग सिस्‍टम वाले इस लैपटॉप में 12 घंटे 30 मिनट तक की बैटरी लाइफ दी है।

Lenovo IdeaPad Slim 5 Intel Core Ultra 5 Thin & Light Laptop:

यह प्रीमियम रेंज और लेटेस्ट फीचर के साथ आ रहा बढ़िया लैपटॉप है। इस Lenovo IdeaPad Slim Laptop में 16GB रैम और वन टीबी का हार्ड डिस्क साइज दिया है। यह लैपटॉप विंडोज 11 के होम ऑपरेटिंग सिस्टम और मेमोरी कार्ड स्लॉट के साथ आएगा। साउंड के लिए इसमें एचडी ऑडियो क्वालिटी दी गई है। इस लैपटॉप को आप गेम खेलने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें 16 इंच की बड़ी स्क्रीन दी हुई है। ग्रे कलर का यह लैपटॉप प्रोफेशनल्स के लिए बेस्ट रहेगा।

Samsung Galaxy Book4 Pro 360 2 in 1 Laptop:

इस Samsung Galaxy Book4 में इंटेल कोल अल्‍ट्रा प्रोसेसर दिया हुआ है। टच स्क्रीन वाले इस लैपटॉप का डिस्प्ले प्रीमियम क्वालिटी का है, जिसमें आप वर्क करने के अलावा मूवीज और गेम दोनों को भी इंजॉय कर सकते हैं। 1 टीबी स्टोरेज और 16 जीबी रैम वाले इस लैपटॉप में मूनस्‍टोन कलर दिया है। टू इन वन वाले इस लैपटॉप में टच स्‍क्रीन के साथ एस पैन सपोर्ट भी मिल रहा है।

MSI Prestige 16 AI Studio, Intel Core Ultra 7 155H Thin and Light Laptop:

यह 41 सेमी के स्‍क्रीन साइज में मिल रहा थिन और लाइट लैपटॉप है। बेहतरीन क्‍वालिटी के इस लैपटॉप में 32 जीबी की रैम दी हुई है। इसमें डेडिकेटेड ग्राफिक कार्ड और डिस्‍क्रिप्‍शन दिया हुआ है। स्‍टीलर ग्रे कलर के इस लैपटॉप में कोर आई7 का सीपीयू मॉडल दिया है। इस MSI Laptop में आप वीडियो एडिटिंग से लेकर हाई प्रोफाइल वर्क तक आसानी से कर सकते हैं।

ASUS Zenbook 14 OLED (2024), Intel EVO Core Ultra Thin and Light Laptop:

ब्‍लू कलर का यह लैपटॉप 14 इंच के फुल एचडी प्‍लस डिस्प्‍ले में आएगा। इसमें स्‍क्रीन से बॉडी की रेशियो 87% दी है। यह ASUS Zenbook Laptop बिल्‍ट इन ऐरे माइक्रोफोन और बि‍ल्‍ट इन स्‍पीकर के साथ आता है। प्रीमियम क्‍वालिटी के इस लैपटॉप में 1 टीबी का लार्ज स्‍टोरेज मिलेगा, जि‍समें आप अपना जरूरी डेटा स्‍टोर करके रख सकते हैं। इस लाइटवेट लैपटॉप को आप कंफर्टेबली कैरी कर सकते हैं।
 

About rishi pandit

Check Also

Boult का नया साउंडबार: उत्कृष्ट ऑडियो अनुभव के साथ लॉन्च

Boult ने स्मार्ट होम ऑडियो डिवाइस बनाने की दुनिया में कदम रख लिया है. उन्होंने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *