Monday , April 29 2024
Breaking News

मोटोरोला ने उतारा नया शक्तिशाली स्मार्टफोन, स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 के साथ!

Motorola ने ऐलान कर दिया है कि वह जल्द ही भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगा. लेनोवो के स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने अगले स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन को टीज़ करना शुरू कर दिया है, जबकि फोन के देश में लॉन्च होने में कुछ ही दिन बाकी हैं. मोटोरोला ने अभी तक आधिकारिक तौर पर आगामी स्मार्टफोन का नाम या लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कंपनी द्वारा बताए गए स्पेसिफिकेशन्स से पता चलता है कि यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा.

चिपसेट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा 

एक्स पर पोस्ट की सीरीज में मोटोरोला ने खुलासा किया है कि उसका अगला स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिप से लैस होगा. यह एक मोबाइल प्रोसेसर है जो मिड-रेंज हैंडसेट में ऑफर किया जाता है, जिसका मतलब है कि अपकमिंग मोटोरोला फोन इसी सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है. जानकारी के अनुसार अपकमिंग हैंडसेट फास्ट वायर्ड चार्जिंग या वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है. टीज़र में दिखाई गई तीसरा ऑब्जेक्ट एक स्मार्टफोन कैमरा लेंस है. 

बॉडी में मिलेंगी ये खासियतें 

कंपनी ने एक्स पर पोस्ट किए गए एक छोटे वीडियो में कर्व्ड डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन को टीज़ किया था. हैंडसेट को स्क्रीन के बाईं और दाईं ओर गोल किनारों के साथ दिखाया गया है. रियर पैनल को भी संक्षेप में दिखाया गया है, जिसमें फोन के पीछे एक छोटे से पिट में मोटोरोला "बैटविंग" लोगो दिखाया गया है. वीडियो यह भी पुष्टि करता है कि मोटोरोला एज सीरीज़ का एक फोन जल्द ही लॉन्च किया जाएगा.

अपकमिंग स्मार्टफोन में काफी खूबियां देखने को मिल सकती हैं जिनमें एक डीसेंट डिजाइन के साथ ही एक जोरदार कैमरा सेटअप भी शामिल है. स्मार्टफोन में ग्राहकों को फास्ट फास्ट वायर्ड चार्जिंग या वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिल जाता है तो ये यूजर्स के लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है. माना जा रहा है कि स्मार्टफोन की कीमत 20 हजार रुपये से कम हो सकती है. 
 

About rishi pandit

Check Also

इन ट्रिक्स से आपका डिवाइस पूरा दिन चलेगा: बैटरी की आयु बढ़ाने के उपाय

Android स्मार्टफोन की बैटरी को लंबे समय तक चलाना काफी मुश्किल काम है. ऐसे में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *