Saturday , July 6 2024
Breaking News

मोहम्मद शमी का टी20 विश्व कप 2024 खेलना मुश्किल

नई दिल्ली
भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी टखने की चोट की वजह से वनडे विश्व कप 2023 के बाद से टीम से बाहर चल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एड़ी की सर्जरी भी करवाई, जो कि सफल हुई है। अब फैंस को शमी की वापसी का इंतजार हैं। इस बीच बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने मोहम्मद शमी की वापसी पर एक बड़ा अपडेट दिया हैं। न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए जय शाह ने कहा कि मोहम्मद शमी बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में वापसी करेंगे।
 
दरअसल, टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) का आगाज 1 जून से होना है, जिससे पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) वनडे विश्व कप 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे। इसके बाद से वह क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हैं। शमी ने लंदन में अपनी सर्जरी भी करवाई, जिसके बाद उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि वह जल्दी मैदान पर वापसी करेंगे।

मोहम्मद शमी को सर्जरी से ठीक होने में 3-4 महीने का समय लगेगा और इस वजह से वह आईपीएल 2024 भी नहीं खेल सकेंगे। उनका टी20 विश्व कप खेलना भी मुश्किल है। इस कड़ी में बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में मोहम्मद शमी मैदान पर वापसी करेंगे। जय शाह ने कहा कि शमी की सर्जरी हो गई है, वह भारत वापस आ गए हैं। बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए शमी की वापसी की संभावना है। शाह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि केएल राहुल को इंजेक्शन की जरूरत है, उन्होंने रिहैब शुरू कर दिया है और एनसीए में हैं।

About rishi pandit

Check Also

रोहित ने टी20 विश्व कप जीत के बाद की पांड्या की तारीफ, कहा-आखिरी ओवर फेंकने के लिए उन्हें सलाम

मुंबई  भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आईसीसी टी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *