Saturday , July 6 2024
Breaking News

रामलला के दर्शन के लिए पहुंचे थे अयोध्या, सरयू में डूबने से तीन श्रद्धालुओं की मौत

अयोध्या
अयोध्या में भव्य राम मंदिर में रामलला के दर्शन करने आये कानपुर के तीन युवकों की कोतवाली क्षेत्र में सरयू नदी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि संत तुलसीदास घाट पर सरयू स्नान के दौरान श्रद्धालुओं का एक दल हादसे का शिकार हो गया। एक श्रद्धालु को बचाने के चक्कर में तीन की डूबकर मौत हो गयी। हालांकि इनके तीन साथी सकुशल बच गए हैं।

पुलिस के अनुसार कानपुर नगर जिले के बरर थाना क्षेत्र के वल्डर् बैंक कॉलोनी निवासी युवकों का एक दल रामलला के दर्शन-पूजन के लिए अयोध्या आया था। दल में शामिल सभी युवक संत तुलसीदास घाट पर सरयू में स्नान कर रहे थे। इसी दौरान सरयू का जलस्तर कम होने के चलते एक युवक गहरे पानी मे चला गया और डूबने लगा। साथियों ने उसको भरसक बचाने की कोशिश की लेकिन सफलता न मिली। 

पुलिस ने बताया कि नयाघाट पर तैनात जल पुलिस के जवान और स्थानीय नाविक मौके पर पहुंचे लेकिन हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। अयोध्या कोतवाल मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि हादसे में रवि मिश्रा 20 वर्ष, प्रांशु सिंह चौहान 18 वर्ष व हर्षित अवस्थी 18 वर्ष की मौत हुई है। जल पुलिस ने तीनों के शव को बरामद कर लिया है, जबकि इनके साथियों कृष्णा सहगल, तनिष्क पाल व अमन शर्मा को सुरक्षित बचा लिया गया है।

About rishi pandit

Check Also

शहर में एक बार फिर से धर्म परिवर्तन का सेंटर पकड़ा, ईसाई धर्म में परिवर्तन कर रहे 20 लोग पुलिस हिरासत में

भरतपुर शहर में एक बार फिर से धर्म परिवर्तन का सेंटर पकड़ा गया। एक मकान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *