Monday , May 20 2024
Breaking News

विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने दावा करते हुए कहा- NDA से पहले महागठबंधन में होगा सीटों का बंटवारा

पटना
बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने दावा करते हुए कहा कि महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर बातचीत चल रही है और जल्द ही सीटों का बंटवारा हो जाएगा। एनडीए के पहले महागठबंधन या इंडिया गठबंधन में सीट बंटवारा होगा। पटना में एक वार्ता में उन्होंने कहा कि हम लोग मजबूती से चुनाव लडेंगे और बिहार से चौंकाने वाला परिणाम आएगा।

उन्होंने राजद अध्यक्ष लालू यादव के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिंदू नहीं बताए जाने के मामले पर कहा कि हम भी हिंदू हैं, घर में पूजा-पाठ करते हैं। घर में भी मंदिर है। किसी के मरने पर बाल मुंडवाते हैं। लालू यादव ने सिर्फ यही तो कहा कि राम-रहीम के बंदों को लड़वाते हैं, तो बाल क्यों नहीं मुड़वाये थे।

उन्होंने भाजपा के मेरा परिवार अभियान को लेकर कहा कि आंदोलनकारियों के खिलाफ लाठी बरसाई जाती है, क्या वे उनका परिवार नहीं हैं। कोई परिवार पर ऐसे करवाता है। उन्होंने कहा कि भाजपा बताए कि कितनी महंगाई, गरीबी और पलायन कम किया। 17 महीनों के शासन काल में कई काम किए गए। कई नियुक्तियां बांटी गई। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं होने पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि कहीं कोई काम नहीं हो रहा है।

About rishi pandit

Check Also

निशा से बनी ‘राधिका’… रचाई हिंदू युवक से शादी, अपनाया सनातन धर्म

बरेली बरेली में मुस्लिम युवती ने हिंदू युवक से प्रेम विवाह कर लिया. साथ ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *