Sunday , May 19 2024
Breaking News

MP: लुटेरे बेटे को पकड़वाने की गुहार लेकर पंडोखर दरबार में पहुंचा पिता, करीब 2 करोड़ रूपए का सोना लूट कर है फरार

  1. ग्वालियर के व्यापारी से लूटे गए 2.20 करोड़ के सोने का मामला
  2. आरोपित रामू यादव का पिता पहुंचा पंडोखर दरबार में
  3. लूट के दो आरोपित हो चुके हैं गिरफ्तार

Madhya pradesh morena morena father reached pandokhar darbar with request to arrest his robber son absconding with gold from gwalior lloo tcase: digi desk/BHN/ मुरैना/ लूट डकैती में फरार बदमाशों के स्वजनों को पुलिस पूछताछ के लिए थाने ले आती है, यह बात तो आपने कई बार देखी-सुनी होगी लेकिन सवा दो करोड़ रुपये के सोने की लूट में फरार एक आरोपित का पिता अपने लुटेरे बेटे को गिरफ्तार करवाने की मनोकामना लेकर दतिया के पंडोखर सरकार के दरबार में पहुंच गया, जहां बेटे के पकड़ जाने और उसके सुधर जाने की गुहार लगाई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये है पूरा मामला
गौरतलब है, कि 31 जनवरी की दोपहर ग्वालियर के सराफा कारोबारी शैलेष गुप्ता से जौरा रोड पर कटीबरी हनुमान मंदिर 3 किलो 200 ग्राम सोना लूट लिया गया था। सवा दो करोड़ रुपये के सोने की लूट व्यापारी के ड्राइवर रविंद्र पाल ने ही करवाई थी, जिसमें अजय रजक, अजय पाल, विवेक यादव व रामू यादव शामिल थे। पुलिस ने अजय रजक, अजय पाल व ड्राइवर को पकड़ लिया, जिनसे 600 ग्राम सोने के गहने भी बरामद हो चुके हैं। बाकी के 2 किलो 600 ग्राम सोने के साथ विवेक यादव व रामू यादव फरार हैं, जिन पर आईजी चंबल ने 30-30 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है। इन्हीं में से एक फरार आरोपित विवेक यादव का पिता भूरा यादव मंगलवार को दतिया के पंडोखर सरकार के दरबार में पहुंचा, जहां बताया कि उसके बेटे ने अपने साथियों के साथ सोने की लूट की है, अब उसका कहीं पता नहीं।

पंडोखर सरकार के सामने भूरा यादव ने बेटे के पकड़े जाने व उसके सुधर जाने की गुहार लगाई। इस दौरान पंडोखर सरकार ने एक पर्चा भी लिखा, जिसमें पूरी घटना व सभी आरोपितों के नाम थे। पंडोखर सरकार ने कहा, कि अगर बेटे ने कोई गलती की तो उसका एनकाउंटर भी हो सकता है, उन्होंने एक समाधान बताते हुए कहा कि बेटा पकड़ा जाएगा और जेल से छूटने के बाद वह सही रास्ते पर भी चलेगा। दरबार का प्रसारण एक टीवी चैनल पर हुआ है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन इस दौरान पंडोखर सरकार ने यह नहीं बताया, कि विवेक यादव कहां है, उसे कैसे पकड़ाया जा सकता है।

तीन पुलिस टीमें यूपी तक दे रहीं दबिश

ग्वालियर के व्यापारी से सोना लूटने के मामले में विवेक यादव के साथ रामू यादव नाम का बदमाश भी फरार है। पुलिस रिकार्ड में विवेक के नाम पहले कोई अपराध नहीं है, लेकिन रामू यादव के नाम चोरी, लूट व धमकाने जैसे केस उप्र तक के थानों में दर्ज हैं। इन दोनों आरोपितों के शिवपुरी से झांसी होते हुए उप्र में भागने की सूचना पुलिस को मिली है। इसीलिए पुलिस की तीन टीमें भिंड, शिवपुरी, दतिया के अलावा उप्र के झांसी और इटावा के बेला गांव तक में दबिश दे रही हैं।

About rishi pandit

Check Also

MP:जबलपुर में दो युवकों ने रील बनाने पुल से नर्मदा में लगाई छलांग, दो घंटे बाद निकला दोनों का शव

जबलपुर में दो युवकों ने रील बनाने पुल से नर्मदा में लगाई छलांगदोनों नदी में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *