Friday , May 17 2024
Breaking News

प्रेग्नेंसी के बाद रुबीना दिलैक ने साड़ी में फोटो की शेयर कर फ्लॉन्ट की फिगर

मुंबई
 रुबीना दिलैक छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. बीते साल रुबीना जुड़वा बेटियों की मां बनी है. बेटियों के साथ बिजी एक्ट्रेस कुछ समय अपने और अपने फैंस के लिए भी निकाल लेती है. हाल में उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसके बाद लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर दिया है.

इन लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ऑरेंज साड़ी में नजर आ रही हैं. वह जमकर अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं, लेकिन मां बनने के बाद रुबीना दिलैक के बढ़ते हुए वजन का सोशल मीडिया पर कुछ लोग खूब मजाक बना रहे हैं. उनकी जमकर बॉडी शेमिंग की जा रही है.रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर साड़ी में फोटो शेयर की थी. इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक पोज दिए थे.

लेकिन कुछ लोगों को एक्ट्रेस का अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है. उन्होंने एक्ट्रेस की तुलना भोजपुरी हिरोइन्स से कर दी है.एक तरफ जहां कुछ लोगों ने रुबीना की खूबसूरती की तारीफ की, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने उनका मजाक बनाया. एक यूजर ने लिखा कि- बिल्कुल आंटी की तरह लग रही है. दूसरे ने लिखा है- भोजपुरी फिल्मों की बी ग्रेड हीरोइन की तरह दिख रही है. अन्य यूजर ने लिखा- क्या आप हर समय प्रेग्नेंट रहती हैं.

 

About rishi pandit

Check Also

नयी दिल्ली में 18 मई को होगा इंडियाज़ बेस्ट डांसर का ऑडिशन

मुंबई सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *