Friday , July 5 2024
Breaking News

DAVV Open Book Exam : सोमवार सुबह 10. 30 बजे अपलोड होंगे पीजी कोर्स के 200 पेपर

DAVV Open Book Exam : इंदौर। ओपन बुक पद्धति से होने वाली पोस्ट ग्रेजुएशन (पीजी) कोर्स की परीक्षा के 200 पेपर देवी अहिल्या विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर सोमवार सुबह 10ः30 बजे अपलोड होंगे। इनके जवाब विद्यार्थियों को पांच दिन में लिखने होंगे।

विश्वविद्यालय ने कॉपियां जमा करने के लिए 19 सितंबर तक का समय दिया है। एमए, एमकॉम और एमएससी फाइनल सेमेस्टर की परीक्षा में 11 हजार विद्यार्थी शामिल होंगे। प्रत्येक विषय के जवाब 16 पन्नाों में देना है। इसके लिए नीले और काले रंग के पेन का उपयोग करना है।

कॉपियों के आगे के पन्नों पर विद्यार्थियों को अपनी जानकारी लिखना है। इसका प्रारूप भी विश्वविद्यालय प्रशासन ने अपनी वेबसाइट पर डाल रखा है। इंदौर, धार, आलीराजपुर, झाबुआ, बड़वाह, बड़वानी, खरगोन, खंडवा और बुरहानपुर के सरकारी और निजी कॉलेजों को संग्रहण केंद्र बनाया है जहां विद्यार्थी कॉपी जमा कर सकते हैं।परीक्षा नियंत्रक डॉ. अशेष तिवारी के मुताबिक 19 सितंबर को बीबीए, एलएलबी, बीएएलएलबी, बीबीएएलएलबी, बीसीए और एमबीए के 300 पेपर अपलोड होंगे। वेबसाइट पर टाइम टेबल जारी कर दिया गया है। मूल्यांकन केंद्र में कॉपियां आते ही जांचने का काम शुरू हो जाएगा। 30 दिन में रिजल्ट घोषित करेंगे।

About rishi pandit

Check Also

मोहन सरकार ने माफियाओं के कब्जे से खाली कराई 5 करोड़ की जमीन

उज्जैन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव के शहर उज्जैन में जिला प्रशासन ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *