Monday , May 20 2024
Breaking News

MP: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति हत्या, पहले चाकू मारे, फिर ट्रक चढ़ा दिया

  1. मृतक के भाई ने जताई थी भाभी व उसे प्रेमी पर शंका
  2. सीने व पेट पर मारे चाकू, दुर्घटना दिखाने के लिए शव पर चढ़ाया वाहन
  3. पुलिस ने 20 घंटे में किया अंधे कत्ल का खुलासा, चार गिरफ्तार

Madhya pradesh ujjain wife along with lover murdered her husband in ujjain first stabbed him and then ran him over truck: digi desk/BHN/उज्जैन/ जिले के नागदा थाना क्षेत्र के ग्राम बिरियाखेड़ी में जावरा हाईवे पर शुक्रवार रात एक युवक का शव मिला था। जांच में पुलिस को पता चला कि मृतक की पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करवाई थी। दुर्घटना दिखाने के लिए शव को ट्रक से कुचल दिया था। मामले में मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के भाई ने अपनी भाभी व उसके प्रेमी पर हत्या की आशंका जताई थी।

एएसपी नीतेश भार्गव ने बताया कि प्रारंभिक जांच में दुर्घटना में मौत की आशंका जताई जा रही थी। मृतक की शिनाख्त उसके पास से मिले मोबाइल के आधार पर 35 वर्षीय अकबर पुत्र शब्बीर मंसूरी निवासी ग्राम बछौड़ा के रूप में हुई थी। पोस्टमार्टमम रिपोर्ट में अकबर की मौत धारदार हथियार से पेट में व सीने के नीचे चोट आने तथा वाहन से कुचलने के कारण होना सामने आई थी।

मृतक के भाई ने जताई थी भाभी व प्रेमी पर शंका
जांच के दौरान मृतक के भाई कालू उर्फ अजीज ने बताया था कि अकबर आरा मशीन पर काम करता था। भाभी नफीजा का महिदपुर रोड निवासी ट्रक चालक 42 वर्षीय मुश्ताक पुत्र पीर मोहम्मद निवासी महिदपुर रोड़ नई आबादी से प्रेम प्रसंग था। आशंका है कि दोनों ने ही मिलकर हत्या की है। पुलिस ने मुश्ताक को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने स्वीकार किया कि नफीजा से उसका प्रेम प्रसंग था। नफीजा ने ही अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या करने को कहा था।

निर्ममता से की हत्या

षड्यंत्र के अनुसार मुश्ताक ने अपने दोस्त 28 वर्षीय शाहरुख पुत्र अजीज निवासी महिदपुर तथा ट्रक के क्लीनर 26 वर्षीय जितेंद्र पुत्र बनेसिंह राजपूत निवासी ग्राम बछौड़ा के साथ मिलकर हत्या की थी। तीनों उसे ट्रक में ले गए और फिर चाकू व गिट्टी खोदने के कांटे से पेट व सीने पर वार किए। फिर तकिए से मुंह दबाकर मौत के घाट उतार दिया था। हत्या को सड़क दुर्घटना दिखाने के लिए तीनों ने उसे सड़क पर पटककर उस पर ट्रक चढ़ा दिया ।

About rishi pandit

Check Also

इंदौर-दाहोद नई रेल लाइन प्रोजेक्ट में बड़ी टनल में 200 मीटर हिस्से में खोदाई होना बाकी, जून में होगा पूरा

इंदौर इंदौर-दाहोद नई रेल लाइन प्रोजेक्ट में पीथमपुर के पास बन रही बड़ी टनल में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *