Friday , April 26 2024
Breaking News

Rewa: टाफी का लालच देकर मासूम से दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने दबोचा

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के सोहागी थाना अंतर्गत एक चार वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस की मानें तो दुकानदार ने टाफी का लालच देकर अंदर बुलाकर वारदात को अंजाम दिया।

वारदात के बाद मासूम रोते बिलखते हुए घर पहुंची। जहां मासूम के प्राइवेट पार्ट से खून का बहाव देख मन घटना की जानकारी मिली। मासूम ने इशारा कर आरोपी को मां को दिखा दिया। मासूम के शरीर से ब्लड बहता देख दूसरे दिन मां अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंच गई। जहां बयान के बाद मेडिकल चेकअप कराया गया। इसके बाद आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। साथ ही कुछ घंटों बाद थाना प्रभारी के नेतृत्व में आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लाया गया है।

यह है मामला 

सोहागी थाना प्रभारी निरीक्षक ओपी तिवारी ने बताया कि शनिवार की रात को दुष्कर्म का एक मामला सामने आया था। थाने पहुंची फरियादी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि दुकानदार ने 4 वर्ष 6 माह की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। तुरंत महिला पुलिस अधिकारी की मौजदूगी में बयान कराए। इसके बाद दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट कायम कर आला अधिकारियों को अवगत कराया। उक्त घटना शुक्रवार की रात 8 बजे की रिपोर्ट में बताई गई है। मासूम खेलते-खेलते दुकान की ओर चली गई थी। जहां आरोपी ने शर्मनाक हरकत करते हुए दुष्कर्म किया था। दुष्कर्म की सूचना पाते ही एसपी नवनीत भसीन हरकत में आ गए। तुरंत एएसपी विवेक कुमार लाल के नेतृत्व में टीम बनाकर एसडीओपी त्योंथर समरजीत सिंह और थाना प्रभारी ओपी तिवारी की मौजूदगी में आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है।

About rishi pandit

Check Also

Rewa: अमेठी में ट्रैक्टर ट्राली पलटी, रीवा निवासी चालक समेत दो की मौत

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ गौरीगंज-मुसाफिरखाना मार्ग पर बृहस्पतिवार को ईंट लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली चंदौकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *