Friday , April 26 2024
Breaking News

Mexico Gun Firing: मैक्सिको में हुई गोलीबारी में 30 साल की ट्रैवल ब्लागर की मौत, जबलपुर से था रिश्ता

Maxico gun firing 30 year old travel blogger died: digi desk/BHN/जबलपुर/मैक्सिको में हुए ड्रग गिरोह के गैंगवार में मध्यप्रदेश बिजली बोर्ड की कंपनियों में एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर रहे बीपी (भानू) श्रीवास्तव की पुत्र वधु अंजली रेयात 30 वर्ष की गोली लगने से मौत हो गई थी। अंजली हिमाचल प्रदेश की रहने वाली थीं। बीपी श्रीवास्तव जबलपुर से एक माह पूर्व ही नोयडा शिफ्ट हो चुके हैं। जबलपुर में वे अग्रवाल कालोनी में रहते थे। अंजली कैलिफोर्निया के सैन जोस में पति उत्कर्ष के साथ रहती थी।

शुक्रवार को हुई थी गोलीबारी

 मैक्सिको के कैरेबियन तट स्थित तुलुम रिजॉर्ट में विगत शुक्रवार को हुई गोलीबारी में भारतीय मूल की अंजली रेयात की मौत हो गई थी। बताया जाता है कि वो कैलिफोर्निया के सैन जोस में रहती थीं। जानकारी के मुताबिक तुलुम रिजार्ट में ड्रग माफियाओं के बीच गोलीबारी हुई थी, जिसमें दो विदेशी पर्यटकों की मौत हुई थी। जान गवांने वालों में अंजली शामिल रही। इस गोलीबारी में एक जर्मन महिला जेनिफर हेनजोल्ड की भी मौत हुई थी।

ट्रैवल ब्लागर थी अंजली
मूल रूप से हिमाचल प्रदेश की रहने वाली अंजली कैलिफोर्निया में रह रही थीं और वह एक ट्रैवल ब्लॉगर थीं। अंजली का इंस्टाग्राम पेज भी है और उन्होंने दो दिन पहले ही तुलुम में समुद्र के किनारे की पोस्ट डाली थी। बताया जाता है कि दो गुटों में नशीली दवाओं की बिक्री को लेकर विवाद हुआ था, जो देखते ही देखते हिंसा में बदल गया और गोलीबारी शुरू हो गई। इसी दौरान पास के रेस्टोरेंट में खाना खा रहे लोग दहशत में आए और गोलीबारी की चपेट में आने से घायल हुए। अंजली समेत दो की मौत हो गई।

About rishi pandit

Check Also

अमेरिका, मिस्र समेत कई देश एक तरफ, फिर भी राफा पर हमले को तैयार इजरायल

तेलअवीव इजरायल और हमास के बीच युद्ध थमने की बजाय और बढ़ता दिख रहा है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *