Friday , April 26 2024
Breaking News

Chhatarpur crime: जमीन के लिए चाचा ने भतीजे को केरोसिन डालकर जलाया, हालत गंभीर

परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाकर किया हाइवे जाम

छतरपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ नौगांव थाने के अंतर्गत ग्राम नयागांव में मंगलवार को चार लोगों ने अपने भाई के साथ चल रहे जमीन संबंधी विवाद को लेकर उसके बेटे पर केरोसिन डालकर उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया। 80 प्रतिशत झुलसी हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह मामला मंगलवार को ग्राम नयागांव में सामने आया। यहां आरोपी का अपने भाई से विवाद हुआ। बीच में उसका भतीजा कपिल अनुरागी मामले को सुलझाने पहुंचा, तभी उसके चाचा ने कपिल पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। कपिल चीखता-चिल्लाता गांव में कुछ दूर तक भागा और गिरकर बेहोश हो गया। घटना के बाद परिजन तुरंत बुरी तरह झुलसी हालत में युवक को लेकर  नौगांव अस्पताल पहुंचे। वहीं हाइवे पर पीड़ित पक्ष के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जाम लगा दिया। सूचना पर एसडीओपी कमल जैन भारी पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे। अस्पताल में तहसीलदार ने कपिल के बयान लिए हैं। युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल छतरपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

पीड़ित पक्ष का कहना था कि पारिवारिक जमीन का विवाद सालों पुराना है। करीब 10 दिन से कपिल के चार चाचा नत्थू अनुरागी, राजू, नरेन्द्र, प्रकाश अनुरागी जमीन को लेकर लड़ने लगे। अनहोनी की आशंका को लेकर कई बार नौगांव थाने जाकर गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी। पुलिस से नाराज हाइवे पर प्रदर्शन कर रहे पी़िड़त पक्ष के लोगों को तहसीलदार पियूष दीक्षित व एसडीओपी कमल जैन ने काफी समझाया, तब वे माने और जाम खुल सका।

 

About rishi pandit

Check Also

खुशखबरी! इंदौर-हावड़ा के बीच चलेगी समर विशेष गाड़ियां, 21 से ज्यादा स्टेशनों पर होगा ठहराव; जानें टाइम टेबल

इंदौर.  गर्मी की छुट्टियों के चलते इन दिनों ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ उमड़ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *