Sunday , September 29 2024
Breaking News

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ब्लैक ड्रेस में दिखीं काफी बोल्ड, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ‘मिरर सेल्फी’

 

Suhana Khan mirror selfie:digi desk/BHN/ सुपरस्‍टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी तसवीरों को लेकर चर्चा में रहती है. सोशल मीडिया पर उनकी तसवीरें आती ही वायरल हो जाती है. अब सुहाना ने अपनी एक तसवीर फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें वो काफी बोल्ड नजर आ रही है. इस मिरर सेल्फी में सुहाना का लुक देखने लायक है.

सुहाना खान काफी स्टाइलिश है और इसका सबूत इंस्टाग्राम पर मौजूद उनकी तसवीरें देती है. इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तसवीर को सुहाना खान के फैन क्लब सुहाना खान546 ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस तसवीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे है. तसवीर में वो मिरर को देख रही है और हल्की मुस्कान दे रही है. ये तसवीर उनकी दोस्त ले रही है.

ब्लैक पोलो ड्रेस में सुहाना खान बेहद बोल्ड नजर आ रही है. इस मिरर सेल्फी में सुहाना कमर पर हाथ रखे हुए पोज देती नजर आ रही हैं. सुहाना का ये अंदाज फैंस की नींद उड़ा रहा है. इनबॉक्स में कमेंट कर उनके चाहने वाले उनकी खूब तारीफ कर रहे है. बता दें कि सुहाना अक्सर अपनी तसवीरें शेयर करती रहती है. सुहाना ने अब तक बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन फिर भी उनके फैंस की संख्या लगातार बढ़ती ही जाती है.

इससे पहले सुहाना खान ने अपने इंस्टग्राम पर अपनी एक ग्लैमरस तसवीर पोस्ट की थी. इस तसवीर में वो मिरर में देखकर सेल्फी लेते दिखी थी. ओपन हेयर और ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस में वो काफी स्टाइलिश लग रही है. कुछ दिन पहले शेयर की गई इस तसवीर पर अबतक 347,130 से ज्यादा लाइक्स आ चुके है.

गौरतलब है कि सुहाना खान अपनी तसवीरों के कारण सुर्खियां में छाई रहती है. वो अमेरिका में पढ़ाई कर रही है और वो एक्ट्रेस बनना चाहती है. सुहाना खान के बॉलीवुड करियर को लेकर खुद शाहरुख खान ने कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं.

 

About rishi pandit

Check Also

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने यश चोपड़ा की 92वीं जयंती पर वाईसीएफ स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की

  मुंबई,  यश राज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपने संस्थापक यश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *