Saturday , May 18 2024
Breaking News

corona:Salman Khan के भाइयों ने झूठ बोलकर तोड़ा नियम, FIR दर्ज

Corona strain:digi desk/BHN/ Salman Khan के भाइयों, अरबाज खान, सुहैन खान और सुहैन खान के बेटे निर्मान खान के खिलाफ मुंबई महानगर पालिका यानी बीएमसी ने एफआईआर दर्ज करवाई है। आरोप है कि इन तीनों ने झूठ बोलकर कोरोना नियमों का उल्लंघन किया। इसीलिए पेंडिमिक एक्ट के तहत यह केस दर्ज करवाया गया है। आरोप है कि Salman Khan के दोनों भाई 25 दिसंबर को दुबई से मुंबई लौटे थे। नियमानुसार, विदेश से लौटने वालों को होटल में क्वारंटाइन किया जाता है, लेकिन तीनों ने एयरपोर्ट पर अधिकारियों से यह झूठ कहा कि उनके लिए होटल ताज में बुकिंग है और वे एयरपोर्ट से होटल ही जा रहे हैं। इस तरह वे झूठ बोलकर होटल के बजाए अपने घर चल गए। बीएमसी के अधिकारियों को जब इसकी सूचना मिली तो तीन के खिलाफ केस दर्ज किया और उन्होंने होटल ताज में क्वारंटाइन किया गया है।

बता दें, ब्रिटेन में कोरोना वायरस का नया रूप (स्ट्रेन) मिलने के बाद भारत में नियम सख्त कर दिए गए हैं। महाराष्ट्र सरकार ने हाल ही में मध्य पूर्व और यूरोप से आने वाले यात्रियों के लिए 14 दिनों के क्वारंटाइन का नियम बनाया है। भारत में कोरोना के नए स्ट्रेन को फैलने से रोकने के लिए यह नियम बनाया गया है।

नामी हस्तियां नहीं कर रहीं पालन

यह पहला मौका नहीं है जब नामी हस्तियों ने कोरोना नियम तोड़ा है। इससे पहले भी 2020 के आखिरी में मुंबई के एक नाइट क्लब पर छापा मारा गया था। वहां सुरेश रैना, सिंगर बादशाह, सिंगर गुरु रंधावा और सुजैन खान नियमों को ताक में रखकर पार्टी कर रहे थे। छापा पड़ने पर बादशाह, सिंगर गुरु रंधावा और सुजैन खान पीछे के दरवाजे से फरार हो गए थे। तब सुरेश रैना के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। सभी को नोटिस जारी किया गया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 188 के तहत केस दर्ज किया है। यह महामारी एक्ट से जुड़ी धारा है। यानी ये लोग शारीरिक दूर और कोरोना रोकथाम संबंधी अन्य नियमों का पालन नहीं कर रहे थे।

About rishi pandit

Check Also

को-स्टार की मौत के बाद, साउथ के मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड

तेलुगु में डेली सोप में काम करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता चंद्रकांत नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *