Tuesday , June 18 2024
Breaking News

संदीप रेड्डी वांगा के मुताबिक, फिल्म में साउंड, मेकअप और कॉस्ट्यूम संबंधी गलतियां OTT प्लेटफॉर्म पर

मुंबई

संदीप रेड्डी वांगा इन दिनों अपनी फिल्म 'एनिमल' की वजह से सुर्खियों में हैं। रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की। फिल्म को खूब पसंद किया गया, पर यह विवादों में भी रही। संदीप रेड्डी वांगा 'एनिमल' की ब्लॉकबस्टर सफलता से खुश तो हैं, पर उन्हें इस बात का गुस्सा है कि फिल्म में उनसे कुछ जगहों पर चूक हो गई। इस कारण वह बहुत गुस्से में थे और रणबीर कपूर ने उन्हें शांत किया था। संदीप ने कहा कि अब अपनी गलती का सुधार वह 'एनिमल' की OTT वर्जन में करेंगे।

Sandeep Reddy Vanga ने यह भी बताया कि उन्होंने Animal से 9 मिनट की क्लिप काट दी थी, जिसका उन्हें अब पछतावा होता है। डायरेक्टर ने ये सब बातें फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा को दिए इंटरव्यू में बताईं। संदीप रेड्डी के मुताबिक, उन्होंने फिल्म से जो 9 मिनट काटे, उसके कारण फिल्म में साउंड संबंधी समस्याएं हो गई थीं। पहले फिल्म 3 घंटे 45 मिनट की थी, लेकिन कट के बाद इसे 3 घंटे 21 मिनट की बनाया गया। संदीप रेड्डी वांगा फिलहाल 'एनिमल' के OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आने वाले वर्जन को एडिट कर रहे हैं।

संदीप रेड्डी वांगा ने बताया 'एनिमल' में क्या हुईं गलतियां'
'नेटफ्लिक्स' पर एनिमल के डिलिटेड सीन और वो फुटेज भी दिखाई जाएगी, जो डायरेक्टर ने काट दी थी। संदीप रेड्डी वांगा ने बताया कि उन्हें प्रेशर में आकर फिल्म से 9 मिनट का फुटेज काटना पड़ा था। जब उन्होंने फिल्म देखी तो बहुत दुख हुआ था। साउंड संबंधी दिक्कतें हो गई थीं। फिल्म की रिलीज से पहले के कुछ दिन बहुत ही मुश्किल भरे थे। वह बोले, 'फिल्म में मेकअप और कॉस्ट्यूम के अलावा थिएट्रिकल वर्जन में साउंड की कुछ गलतियां थीं। पता नहीं यह सब कैसे हो गया। मैं बहुत गुस्से में था और फ्रस्ट्रेटेड था। फिल्म को पांच भाषाओं में रिलीज किया गया था। शायद मैं ट्रैक से भटक गया था। जैसे-तैसे रणबीर कपूर ने मुझे शांत किया।'

'भयानक थे वो 20 दिन, मिक्सिंग रूम में ही सोए'
संदीप रेड्डी वागां ने कहा कि रिलीज से पहले के 20 दिन बहुत भयानक थे। वो तीन-चार दिन तक मिक्सिंग रूम में ही सोए थे। संदीप रेड्डी ने कहा कि उन्हें फिल्म की रिलीज के लिए एक हफ्ता और रुकना चाहिए था। संदीप रेड्डी वांगा ने फिर 'एनिमल' के OTT वर्जन को एडिट करने को लेकर कहा, 'मैं अभी नेटफ्लिक्स के वर्जन को एडिट कर रहा हूं। इसमें कुछ और शॉट्स होंगे। मुझे 3 घंटे 30 मिनट का वर्जन रखना चाहिए था, लेकिन दबाव के कारण मुझे 8-9 मिनट की कटौती करनी पड़ी। मैं उस फुटेज को अब फिल्म के नेटफ्लिक्स वर्जन में यूज करूंगा।'

26 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी 'एनिमल"
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'एनिमल' अब 26 जनवरी 2024 में OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म थिएटर्स में 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी। इसमें रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, प्रेम चोपड़ा, सुरेश ओबेरॉय और शक्ति कपूर भी थे।

About rishi pandit

Check Also

ताहिरा कश्यप खुराना की ‘शर्माजी की बेटी’ का प्रीमियर 28 जून को प्राइम वीडियो पर

मुंबई, जीवन के पहलुओं पर आधारित हास्य फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ का वैश्विक प्रीमियर प्राइम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *