Sunday , September 22 2024
Breaking News

नई सरकार एक्शन मोड में, सीएम भजनलाल बोले- पेपर लीक पर एसआईटी, एंटी गैंगस्टर टास्कफोर्स का होगा गठन

जयपुर.

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शुक्रवार देर शाम पदभार ग्रहण के बाद सीएमओ में प्रेस ब्रीफिंग की। इसमें उन्होंने पेपरलीक की जांच के लिए एसआईटी का गठन, एंटी गैंगस्टर्स टास्कफोर्स के गठन का एलान कर दिया। सीएम भजनलाल शर्मा अलग ही मूड में नजर आए। उन्होंने कहा कि पेपरलीक करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। युवाओं के भविष्य को अंधकार में डालने वालों को नहीं छोड़ेंगे।

भविष्य में पेपरलीक नहीं हो, यह सुनिश्चित किया जाएगा। पेपर लीक करने वालों को सजा दिलाई जाएगी। आज ही हमने पेपरलीक की जांच के लिए एसआईटी बनाने का फैसला किया है। शर्मा ने कहा कि प्रदेश में संगठित अपराध को खत्म करने के लिए एंटी गैंगस्टर टास्कफोर्स का गठन होगा। किसी भी तरह के अपराध को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हम भ्रष्टाचार को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे। भजनलाल ने कहा कि हम हमारे घोषणापत्र के आधार पर काम करेंगे। हम उन विषयों को लेना चाहेंगे जिनसे जनता त्रस्त थी। अंतिम व्यक्ति का सहारा बनने के लिए काम करेंगे। अंत्योदय की भाावना से काम करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार महिला बालिका अत्याचार सहन नहीं करेगी। महिला सुरक्षा, करप्शन को मिटाना प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए जवाबदेही भी तय की जाएगी।

सरकार महिला, किसान, युवाओं के लिए
सीएम भजनलाल ने कहा कि महिलाओं के ख्रिलाफ अपराध मिटाने के लिए सरकार संकल्पित है। असामाजिक तत्वों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी। सरकार भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टटलरेंस की नीति अनाएगी। लंबित प्रकरणों का जल्द निस्तारण होगा। सरकारी दफ्तरों में आने वाले लोगों के लंबित प्रकरणों का संवेदनशीलता से निपटारा होगा।

About rishi pandit

Check Also

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- बांटने वाली ताकतों के षड्यंत्र से हमें सतर्क रहना होगा

गोरखपुर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युगपुरुष ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ जी महाराज की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *