Wednesday , July 3 2024
Breaking News

सिग्नेचर ब्रिज स्टंटबाजी पर दिल्ली पुलिस ने किया ऑटो सीज; काटा 32 हजार का चालान

नई दिल्ली.

दिल्ली पुलिस ने वजीराबाद में सिग्नेचर ब्रिज पर ऑटो से स्टंट करने वाले पर कड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत पहले ऑटो को जब्त किया और उसके बाद 32 हजार रुपये का चालान काटा है। दिल्ली पुलिस ने एक्स पर लिखा कि सिग्नेचर ब्रिज पर ऑटो रिक्शा द्वारा स्टंट करने के प्रकरण का संज्ञान लेते हुए दिल्ली यातायात पुलिस ने ऑटो रिक्शा को सीज करते हुए मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत कई धाराओं में 32,000 रुपये का चालान काटा है।

सिग्नेचर ब्रिज पर ऑटो से स्टंट करने का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसमें तेज रफ्तार ऑटो पर सवार एक युवक लटककर जाते हुए दिख रहा था। इस दौरान एक साइकिल सवार भी उससे टकराकर घायल हो गया। साइकिल सवार की ओर से पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली। वीडियो संज्ञान में आने के बाद वजीराबाद थाना पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने और स्टंट करने का मामला दर्ज किया।

'''' सिग्नेचर ब्रिज पर ऑटो रिक्शा द्वारा स्टन्ट करने के प्रकरण का संज्ञान लेते हुए दिल्ली यातायात पुलिस ने ऑटो रिक्शा को सीज़ करते हुए मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत कई धाराओं में कुल ₹32,000 का चालान किया।@dtptraffic pic.twitter.com/wRlJO3HKAJ '''''''
    — Delhi Police (@DelhiPolice) December 14, 2023

पुलिस के अनुसार, घायल साइकिल सवार की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। वायरल वीडियो बाइक सवार के हेलमेट में लगे कैमरे से बना हुआ है। बाइक सवार सिग्नेचर ब्रिज पर जा रहा था। उसके आगे चल रहे ऑटो पर युवक लटककर बगल से गुजरने वाले वाहनों पर हाथ मार रहा था।
इस बीच युवक आगे चल रहे एक साइकिल सवार से टकरा गया। आसपास मौजूद लोगों ने मामूली रूप से घायल साइकिल सवार को उठाया। उतरी जिला पुलिस उपायुक्त मनोज कुमार मीना ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है। इस बाबत मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

पटना हाईकोर्ट ने राबड़ी देवी एवं लालू प्रसाद को चुनावी आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में मिली राहत

पटना पटना हाईकोर्ट ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को चुनावी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *