Saturday , May 4 2024
Breaking News

छोटी गर्दन वाली महिलाओं के लिए परफेक्ट हैं ये खूबसूरत नेकलाइन ब्लाउज, आप भी लें टिप्स

नई दिल्ली
फैशन की दुनिया में आज भले ही कई तरह के आउटफिट्स ने अपने लिए खास जगह बना ली हो लेकिन साड़ी का फैशन सर्दियों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। लंबी हो या छोटे कद की महिलाएं, साड़ी में न सिर्फ खुद को कंफर्टेबल फील करती हैं बल्कि ये उनके लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना देता है। जी हां, साड़ी के लेटेस्ट फैशन ट्रेंड के साथ ब्लाउज की अच्छी फिटिंग, आपके सिंपल लुक को भी एलिगेंट और स्टनिंग बना सकती है। ऐसे में आज छोटी गर्दन वाली महिलाओं के लिए जानते हैं साड़ी के साथ पहनने के लिए किस तरह के नेकलाइन ब्लाउज खूबसूरत लगते हैं।

वी नेकलाइन डिजाइन-
छोटी गर्दन वाली महिलाओं को साड़ी के साथ वी नेक लाइन ब्लाउज कैरी करने चाहिए। इस तरह के नेक लाइन ब्लाउज छोटी गर्दन को लंबा दिखाने के साथ अट्रैक्टिव लुक भी देते हैं। आप अपने साड़ी लुक को निखारने के लिए इस तरह के ब्लाउज के साथ चोकर नेकलेस और कानों में हैवी राउंड इयररिंग्स पहन सकती हैं।  

बोट नेकलाइन डिजाइन-
बोट नेक ब्लाउज आजकल ट्रेंड में देखने को मिलते हैं। यह डिजाइन ना सिर्फ देखने में काफी डिफरेंट हैं बल्कि अट्रैक्टिव भी लगते हैं। बोट नेक ब्लाउज आपके शोल्डर एरिया को और ज्यादा ब्रॉड दिखाता है। इसलिए बोट नेक वाले ब्लाउज डिजाइन आपके लिए बेहतर हो सकते हैं। यह आपकी बॉडी के साथ अच्छी तरह से फिट हो जाते हैं, और ये आपके हाथ को पतला नहीं दिखाते हैं। इस तरह के ब्लाउज डिजाइन्स फुल स्लीव्स के साथ और भी ज्यादा स्टाइलिश लगते हैं।

स्वीटहार्ट नेकलाइन डिजाइन-
स्वीटहार्ट नेकलाइन का ब्लाउज आप फुल स्लीव के साथ भी कैरी कर सकती हैं। ऐसे नेक लाइन का ब्लाउज पहनने पर आपको नेकपीस की जरूरत नहीं पड़ती। आप इसके साथ सिर्फ हैवी इयररिंग्स पहनकर अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

इंटरनेशनल वुमन डे पर महिलाओं को बनाकर खिलाएं टेस्टी पैनकेक

नई दिल्ली सुबह उठते ही लोग घर की महिलाओं से पूछते हैं कि आखिर आज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *