Monday , May 20 2024
Breaking News

कृति सेनन टिशू साड़ी में लगीं बेहद खूबसूरत, आखिर क्यों ये साड़ियां हैं इतनी पॉपुलर

मुंबई

 कृति सेनन अपने एक्टिंग के साथ ही अपनी हटके स्टाइलिंग के लिए भी जानी जाती हैं। उनके सोशल मीडिया को देखने के बाद आपको इस बात का बखूबी अंदाजा लग जाएगा। जहां वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल हर तरह के आउटफिट्स में उनकी फोटोज मौजूद हैं और हर एक फोटो में वो लग रही हैं कमाल की। 

हाल ही में वो एक इवेंट मे शामिल हुई, जिसकी तस्वीरे उनकी स्टाइलिस्ट सुकृति ग्रोवर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसके लिए उन्होंनेे टिशू साड़ी चुनीं। इन फोटोज़ को भरभर कर लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं। सिंपल से लुक में भी कृति ने लूट ली महफिल।

वैसे टिशू साड़ी की बात ही अलग होती है। इनके साथ बिना ज्यादा मेकअप और एक्सेसरीज कैरी किए बिना भी आप नजर आ सकती हैं सबसे खूबसूरत। आइए जानते हैं टिशू साड़ी की खासियत और क्यों इनका ट्रेंड इतनी तेजी से हो रहा है पॉपुलर।

टिशू सिल्क साड़ी क्या है?

टिश्यू सिल्क, रेशम के धागों से बना कपड़ा होता है, जिसे छूने पर बिल्कुल ऐसा एहसास होता है जैसे आप वाकई कोई कोमल सा टिशू पेपर छू रहे हैं। ये साड़ियां अपनी चमक और लाजवाब फिनिशिंग की वजह से बहुत ज्यादा पॉपुलर हैं। एक और बात जो इन साड़ियों को खास बनाती है वो है इनका लाइट वेट। जिस वजह से इन्हें कैरी करना बहुत ही कंफर्टेबल होता है और बहुत ही कम एफर्ट के साथ आप इन साड़ियों में खूबसूरत लुक पा सकती हैं। शादी-ब्याह से लेकर टिशू साड़ियों को आप किसी इवेंट, फेस्टिवल में भी आराम से कैरी कर सकती हैं। 

टिश्यू साड़ियां क्यों हैं ट्रेंड में? 

दरअसल इन साड़ियों के साथ बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंट की जरूरत नहीं होती। शादी-ब्याह में एकबारगी फिर भी जूलरी और दूसरी एक्सेसरीज़ कैरी करने की जरूरत होती है, लेकिन बाकी इवेंट में महिलाएं कंपर्टेबल रहने के लिए ऐसा आउटफिट पहनना पसंद करती हैं, जिसके साथ और दूसरे एपर्ट की जरूरत न पड़ एक तो उस हिसाब से ये साड़ियां परफेक्ट ऑप्शन हैं। इस वजह से इनकी डिमांड तेजी से बढ़ रही है। 

टिश्यू साड़ियों की खासियत

चमक: शादी-पार्टी जैसे मौकों पर थोड़ी चमक-दमक वाली साड़ियां पहनी जाती हैं, लेकिन सिक्विन, मिरर वर्क वाली साड़ियां थोड़ी हैवी होती हैं, लेकिन टिशू साड़ियां चमकदार होने के साथ ही पहनने में भी आसान होती हैं। जो इसे अट्रैक्टिव बनाती हैं।

लाइट वेटेड: टिश्यू सिल्क अपने हल्के वजन की वजह से भी बहुत ज्यादा पसंद की जा रही हैं। इन्हें हर एक मौसम में बिंदास होकर कैरी किया जा सकता है। 

हर मौके के लिए बेस्ट: टिश्यू साड़ियों को ऐसा नहीं कि सिर्फ विवाह आदि पर ही पहना जा सकता है। इसे आप डे आउटिंग, बेबी शॉवर या फिर किसी नॉर्मल इवेंट में भी पहन सकती हैं। 

About rishi pandit

Check Also

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें

मुंबई फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *