Sunday , May 19 2024
Breaking News

‘माई बेस्ट फ्रेंड्स वेडिंग’ के सीक्वल की चाहत रखती हैं जूलिया रॉबर्ट्स

'माई बेस्ट फ्रेंड्स वेडिंग' के सीक्वल की चाहत रखती हैं जूलिया रॉबर्ट्स

लॉस एंजेलिस
 एक्ट्रेस जूलिया रॉबर्ट्स से पूछा गया कि क्या उनके करियर की कोई ऐसी फिल्म है जिसका वह संभावित सीक्वल देखना चाहेंगी, तो उन्होंने जवाब दिया 'माई बेस्ट फ्रेंड्स वेडिंग', जो 1997 में रिलीज हुई थी।

रॉबर्ट्स ने वॉच व्हाट हैपन्स लाइव पर कहा, "'माई बेस्ट फ्रेंड्स वेडिंग' में बहुत सारे लोग हैं, और यह देखने के लिए कि वे क्या कर रहे हैं और किम्मी और माइकल की शादी कैसी चल रही है, इसका सीक्वल देखना चाहूंगी…।"

होल्च एंडी कोहेन ने कहा, "आपको क्या लगता है माइकल को 'माई बेस्ट फ्रेंड वेडिंग' में किससे शादी करनी चाहिए थी?"

डेडलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, रॉबर्ट्स ने कहा,''निश्चित रूप से, जूल्स से है। लेकिन उन्होंने किम्मी से शादी कर ली।''

जूलिया रॉबर्ट्स ने फिल्म में जूलियन नामक एक महिला की भूमिका निभाई, जिसे पता चलता है कि वह अपने सबसे अच्छे दोस्त माइकल (डरमॉट मुलरोनी) से प्यार करती है, लेकिन जब उसे पता चलता है कि वह कॉलेज की छात्रा किम्बर्ली (कैमरन डियाज) से शादी करने जा रहा है, तो वह माइकल को वापस पाने का प्रयास करती है।

रश्मिका 13 दिसंबर को अल्लू अर्जुन के साथ 'पुष्पा 2 : द रूल' की शूटिंग करेंगी शुरू

मुंबई
 हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर-स्टारर फिल्म 'एनिमल' में अपने काम के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया पाने वाली रश्मिका मंदाना 13 दिसंबर को तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ अपनी फ्रेंचाइजी फिल्म 'पुष्पा 2 : द रूल' की शूटिंग शुरू करेंगी। इंडस्ट्री के एक सूत्र के मुताबिक, एक्ट्रेस हैदराबाद में सीक्वल की शूटिंग करेंगी।

फिल्म के पहले पार्ट में, एक्ट्रेस ने श्रीवल्ली की भूमिका निभाई और नेशनल क्रश बन गईं, अल्लू अर्जुन के शानदार डांस ने गाने को एक बड़ा हिट बना दिया।

एक्ट्रेस के शूटिंग शेड्यूल के बारे में बात करते हुए, सूत्र ने कहा, "फिल्म 'एनिमल' के लिए मिल रहे प्यार और तारीफ से रश्मिका मंदाना बेहद खुश हैं। 'एनिमल' की भारी सफलता के तुरंत बाद, रश्मिका 13 दिसंबर को हैदराबाद में ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी 'पुष्पा 2 : द रूल' की शूटिंग शुरू करेंगी। एक्ट्रेस अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म में श्रीवल्ली के अपने आइकोनिक किरदार को दोहराएगी।''

रश्मिका ने हाल ही में फिल्म में गीतांजलि के अपने किरदार के लिए एक लंबा नोट लिखा और उसके लिए अपना प्यार व्यक्त करते हुए उसे परिवार का शक्ति केंद्र बताया। एक्ट्रेस महिला प्रधान फिल्म 'द गर्लफ्रेंड' में भी नजर आएंगी।

 

अदा खान ने अपने 'रिलेशनशिप स्टेटस' के बारे में किया पोस्ट

मुंबई
 टेलीविजन अभिनेत्री अदा खान, जो इन दिनों छुट्टियों पर हैं, ने सोशल मीडिया पर अपने 'रिलेशनशिप स्टेटस' की पुष्टि की है।

अदा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह एक रेस्तरां में बैठी हैं, और कुछ पास्ता और मिठाइयां खा रही हैं। वह नारंगी रंग के कपड़ों में अपने भोजन का आनंद लेती नजर आ रही हैं। उन्होंने मुलायम कर्ल और न्यूनतम मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया है।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया: "रिलेशनशिप स्टेटस: खाने के साथ डेट पर।"

क्लिप में फिल्म 'हर दिल जो प्यार करेगा' का गाना 'आते जाते जो मिलता है' भी है, जो 2000 में रिलीज़ हुई थी। यह गाना सलमान खान और प्रीति जिंटा पर फिल्माया गया है।

अदा को 'बहनें', 'अमृत मंथन' और 'नागिन' जैसे शो में उनके काम के लिए जाना जाता है।

उन्होंने स्टंट-आधारित रियलिटी शो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 10.' में भी भाग लिया है।

 

 

About rishi pandit

Check Also

‘देवरा पार्ट 1’ के पहले गाना फियरसॉन्ग का टीजर रिलीज

मुंबई,  मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की आने वाली फिल्म 'देवरा पार्ट 1' के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *