Tuesday , September 17 2024
Breaking News

Crime: ड्रग्स खरीदने के लिए पति-पत्नी ने 2 साल के बेटे और 1 महीने की बेटी को बेचा

  1. ड्रग्स खरीदने के लिए दंपती ने बेच दिए अपने बच्चे
  2. दंपती को अदालत ने 29 तक पुलिस हिरासत में भेजा
  3. बेटे को 60 हजार रुपए में, एक माह की बेटी को 14 हजार रुपए में बेचा

National mumbai crime news couple sold children for buying drugs arrested by crime branch: digi desk/BHN/मुंबई/ नशे के लिए एक दंपती ने अपने दो बच्चों को बेच दिया। ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे नहीं होने पर उन्होंने अपने बच्चों का सौदा कर लिया। मासूमों की बुआ द्वारा मुंबई के डीएन नगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ।

दंपत्ति शब्बीर और सानिया खान ने अपने दो वर्षीय बेटे को 60 हजार रुपये और एक महीने की बेटी को 14 हजार रुपये में बेचा था। इस सौदे में एजेंट की भूमिका निभानेवाली महिला उषा राठौड़ को भी हिरासत में लिया गया है।

29 नवंबर तक पुलिस हिरासत में दपत्ति

एक स्थानीय अदालत ने शब्बीर और सानिया को 29 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। मुंबई पुलिस ने कहा कि दंपती की गिरफ्तारी से अंतरराज्यीय बाल तस्करी गिरोह का भी भंडाफोड़ हुआ है। अपराध शाखा के अधिकारी ने कहा कि मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। संदेह है कि गिरोह करीब आठ बच्चों की बिक्री में शामिल था।

बच्ची को बाल कल्याण समिति को सौंपा, लड़के की तलाश

पुलिस को शक है कि बाल तस्करी रैकेट ने 20 से अधिक बच्चों को शिकार बनाया है। अधिकारी ने बताया कि ड्रग्स खरीदने के लिए कपल ने अपने दो बच्चे बेच दिए थे। उन्हें गुरुवार को डीएन नगर इलाके से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने एक व्यक्ति से बच्ची को प्राप्त कर लिया है। उसे बाल कल्याण समिति को सौंप दिया। वही, लड़के का पता नहीं चल सका।

मुंबई अपराध शाखा की यूनिट 9 ने शुक्रवार को 5 और लोगों को अरेस्ट किया, जो गिरोह के कथित सदस्य थे। आरोपियों ने मुंबई और पालघर जिले के साथ तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश से आठ बच्चों की बिक्री में मदद करने की बात को स्वीकार किया है।

About rishi pandit

Check Also

केंद्रीय मंत्री अमित शाह का 370 पर पोस्ट, पीएम मोदी की तारीफ की

नई दिल्ली  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में अपनी चुनावी रैलियों को संबोधित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *