Thursday , May 16 2024
Breaking News

MP Election: PM मोदी पर हमलावर हुए कांग्रेस अध्यक्ष खरगे, बोले- लोग अब देखना पसंद नहीं कर रहे

  • आपकी करतूत ही ऐसी है कि लोग अब आपकी सूरत देखना पसंद नहीं कर रहे: खरगे
  • भोपाल की सभाओं में पीएम मोदी पर जमकर हमलावर हुए कांग्रेस अध्यक्ष
  • खरगे बोले- गली-गली में घूम रहे हैं पीएम, जनता उनकी ओर देख ही नहीं रही

Madhya pradesh mp election 2023 mallikarjun kharge attacked pm modi in election meeting bhopal: digi desk/BHN/भोपाल/ मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी मप्र की गली-गली में घूम रहे हैं, लेकिन जनता उनकी ओर देख ही नहीं रही है, क्योंकि उनके झूठे वादों की करतूत समझ चुकी है।

खरगे ने कहा कि मोदी जी गालियां देने वाले मशहूर नेता हैं। महात्मा गांधी और पंडित जवाहरलाल नेहरू से लेकर राहुल गांधी को गालियां देते हैं और उल्टा देश की जनता से कहते हैं कि वो उन्हें गालियां देती है। अरे…आपकी करतूत ही ऐसी है कि लोग अब आपकी सूरत देखना पसंद नहीं कर रहे हैं। पता नहीं कि आरएसएस और भाजपा ने क्या देखकर नरेन्द्र मोदी को नेता बनाया।

कांग्रेस की सरकार बनने का दावा

खरगे ने बुधवार को प्रदेश की राजधानी भोपाल जिले की बैरसिया और दक्षिण-पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में जनसभाओं को संबोधित किया। कहा कि कर्नाटक, हिमाचल प्रदेश की तरह अब मप्र से भी भाजपा सरकार जा रही है और कांग्रेस की सरकार बन रही है। 17 नवंबर को शिवराज मामा भी जाएंगे और 2024 में प्रधानमंत्री मोदी भी रवाना हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि देश को आजाद कराने और संविधान बनाने में भाजपा की कोई भूमिका नहीं रही। पंडित नेहरू और डा. आंबेडकर ने संविधान बनाया। भाजपा के लोग संविधान के विरोध में थे। महिलाओं व गरीबों को मतदान का हक दिलाने को भी तैयार नहीं थे। आज लोकतंत्र व संविधान कांग्रेस की ही कारण बचा है।

बोले- मुझे जेल भी भेजते हैं जो चला जाऊंगा
खरगे के भाषण के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी पीसी शर्मा ने उन्हें प्रचार का समय समाप्त होने की बात बताने के लिए तीन बार टोका। इस पर खरगे ने कहा कि यदि मुझे जेल भी भेजते हैं तो चला जाऊंगा। एक मिनट में भाषण खत्म करने के लिए मुझे एक्सप्रेस की तरह चलना पड़ेगा। इसके बाद कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला को उठकर आना पड़ा।

About rishi pandit

Check Also

MP: प्रदेश में मतदान खत्म होते ही सरकार जुलाई में प्रस्तावित बजट की तैयारी में जुटी, हो सकते हैं कड़े फैसले

Madhya pradesh bhopal mp news as soon as the voting is over in the state …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *