Wednesday , May 22 2024
Breaking News

Entertainment: फैन को चाटा मारने से विवाद में आ गए नाना पाटेकर, गदर फेम ‘अनिल शर्मा’ ने दी सफाई

Entertainment bollywood nana patekar came into controversy after licking a fan gadar fame anil sharma gave clarification: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर ने शूटिंग के दौरान फैंस को चाटा मार दिया, जिससे वह विवादों में आ गए हैं। नाना पाटेकर का विवादों से पुराना नाता रहा है। वह अक्सर कुछ इस तरह का कर ही देते हैं, जिससे वह विवादों में आ जाते हैं। अब थप्पड़ कांड पर नाना पाटेकर की तरफ से गदर फेम डायरेक्टर अनिल शर्मा ने सफाई दी है।

थप्पड़ विवाद पर आया अनिल शर्मा का आया ये बयान

शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर के साथ सेल्फी लेने एक फैन आ गया, जिसको उन्होंने गुस्से में एक चांटा मार दिया। उसके बाद नाना पाटेकर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। नाना पाटेकर ने ऐसा क्यों किया इसका खुलासा ‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने किया है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार अनिल शर्मा ने बताया कि नाना पाटेकर फैन को चांटा मारकर कोई बदतमीजी नहीं की। यह शूटिंग का हिस्सा था, जिसे नाना पाटेकर ने फिल्माया है। उन्होंने बताया कि हम बनारस में शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान एक हिस्सा शूट करना था, जिसमें एक लड़के को नाना के पास आना था और उन्हें उसे थप्पड़ मारना था। शूटिंग के अनुसार नाना ने उसे थप्पड़ मार दिया। उसी दौरान भीड़ आ गई और नाना को निगेटिव और रूड एक्टर दिखा दिया।

टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार फोटोग्राफर प्रदीप बांडेकर ने बताया कि नाना की वो आदत नहीं है कि वह किसी भी फैंस से बदतमीजी करें। वह हमेशा सभी से अच्छा व्यवहार करते हैं। यह सब इसलिए सुनने को मिल रहा है क्यों कि फैन ने शूटिंग के दौरान दखलंदाजी दी थी। उनके कई को स्टार्स के साथ विवाद रहे हैं, लेकिन वह किसी भी अपना काम खराब नहीं करने देते हैं।

About rishi pandit

Check Also

‘मिस यूनिवर्स’ जीतकर पूरा हुआ 30 साल का सफर

मुंबई, एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 'मिस यूनिवर्स' का खिताब जीतने के 30 साल पूरे होने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *