Monday , May 20 2024
Breaking News

World: 2024 में भूकंप से तबाह हो जाएंगे कई बड़े शहर, नए नास्त्रेदमस की डरावनी भविष्यवाणी

Craig hamilton parker prediction 2024 many big cities will be destroyed by earthquake in 2024 scary prediction of new nostradamus: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ ज्योतिष शास्त्र पूरी दुनिया में छाया हुआ है। इस क्षेत्रों में करोड़ों का उद्योग खड़ा हो गया है। हर शख्स अपने भविष्य के बारे में जानने का इच्छुक है। 500 वर्ष पुरानी ज्योतिष पांडुलिपियों से लेकर नास्त्रेदमस की मांग आज तक है। इस बीच बीच एक नास्त्रेदमस चर्चा में है। उन्होंने 2024 के लिए डरावनी भविष्यवाणियां की हैं।

बाबा वेंगा के बाद नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों पर दुनिया यकीन करती हैं। उन्होंने जर्मनी और ब्रिटेन पर कई भविष्यवाणियां की है। उनकी हिटलर की शक्ति बढ़ने और रानी एलिजाबेथ की मृत्यु की भविष्यवाणी सच हुई। अब नास्त्रेदमस नामक एक नए ज्योतिष ने साल 2024 के लिए एक खतरनाक भविष्यवाणी की है। जिससे सनसनी फैल गई है।

कौन है नया नास्त्रेदमस?

नए नास्त्रेदमस क्रेग हैमिल्टन पार्कर ने वीडियो को यूट्यूब चैनल कॉफी विद क्रेग पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने चौंकाने वाली भविष्यवाणियां की हैं।

भूकंप से सबकुछ तबाह हो जाएगा

क्रेग हैमिल्टन पार्कर की भविष्यवाणी के अनुसार, अगले साल अमेरिका में बिजली संकट पैदा हो जाएगा। कैलिफोर्निया और टेक्सास में प्राकृतिक आपदाओं के कारण बिजली गुल हो जाएगी। वहीं, 2024 में यूएस में भूकंप आएगा। जिससे कई शहरों को काफी नुकसान होगा। इससे पहले बुल्गारिया की बाबा वेंगा ने 2024 की भविष्यवाणा ने दुनिया को डरा दिया था। उन्होंने रूस को बड़ी चेतावनी दी है।

About rishi pandit

Check Also

दोबारा गर्भवती होने पर प्रेमिका ने लवर का लिंग काटकर कूड़ेदान में फेंका, मरने तक चिल्लाता रहा युवक

नई दिल्ली/कोलोराडो. एक महिला ने झगड़े के बाद अपने प्रेमी की निर्मम हत्या कर दी। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *