Monday , May 20 2024
Breaking News

MP: कांग्रेस नेत्री की शिकायत पर पार्टी के ही ब्लाक अध्यक्ष और उनके बेटे पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज

  1. कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष और उनके बेटे पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज
  2. कांग्रेस नेत्री की शिकायत पर की गई कार्रवाई

Madhya pradesh dindori case ofmolestation registered against congress block president and his son in dindori:d digi desk/BHN/डिंडौरी/ डिंडौरी ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जावेद इकबाल और उनके बेटे सुहेल खान के विरूद्ध पुलिस ने छेड़छाड़ सहित आपत्तिजनक शब्द बोलने, धमकाने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। एक कांग्रेस नेत्री की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग

पीड़ित द्वारा शिकायत में आरोप लगाया गया कि कांग्रेस प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के चलते उनका ब्लाक अध्यक्ष जावेद इकबाल के घर आना जाना था। आठ नवंबर को जब वह जावेद इकबाल के घर के बाहर पहुंची तो लोगों के सामने उनके साथ बदसलूकी की गई और घर के अंदर ले जाकर आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया। विरोध करने करने का भी मामला सामने आया।

राजनीति से प्रेरित बताया
पीड़ित ने बताया कि विवाद के बीच ब्लाक अध्यक्ष के बेटे द्वारा भी आकर गाली गलौज की गई। पीड़ित की शिकायत और मामला दर्ज होने के बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जावेद इकबाल ने नई दुनिया से चर्चा के दौरान दर्ज मामले को राजनीति से प्रेरित बताते हुए निराधार बताया है। इस मामले में यद्यपि भाजपा, कांग्रेस आमने सामने आ गई हैं।

About rishi pandit

Check Also

MP: कमलनाथ बोले- कांग्रेस का न्याय पत्र जनता का फिक्स डिपॉजिट, कई सालों तक मिलेगा रिटर्न

Madhya pradesh bhopal mp news kamal nath said congress s nyay patra is the fixed …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *