Thursday , May 16 2024
Breaking News

Satna: धोखेबाज है कांग्रेस, अगर सत्ता में आई, तो न रहेगी लाडली न बहना- शिवराज सिंह चौहान


अमरपाटन में सीएम ने भाजपा प्रत्याशी रामखेलावन पटेल के पक्ष में की चुनावी सभा


सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को चुनावी प्रचार के दौरान कांग्रेस को धोखेबाज पार्टी बताते हुए कहा है कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो सारी योजनाएं बंद कर देगी। ऐसे में न लाडली रहेंगी और न बहना। इस वजह से प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनाने जनता अपना आशीर्वाद दें। मैहर के अमरपाटन में भाजपा प्रत्याशी राम खेलावन पटेल के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर अपना हमला बोला। उन्होंने कहा कि अब तो अखिलेश यादव ने भी कांग्रेस को चालू पार्टी बता दिया है। कांग्रेस पर भरोसा मत करना, वो धोखा देती है, कर्ज माफी की बात करके भी धोखा ही दिया। सीएम ने कहा कि जब कांग्रेस में ही पानी नहीं बचा है, तो वो जनता की प्यास कैसे बुझाएगी। उन्होंने अपनी जनकल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए चुनावी सभा मे मौजूद जनता से एक बार फिर सवाल किया कि वे कैसी सरकार चला रहे है? अगर अच्छी सरकार चला रहे हैं, तो जनता उन्हें अपना आशीर्वाद दे और भाजपा को जिताए। शिवराज ने कहा कि वे सरकार नहीं परिवार चलाते हैं। परिवार के हर सदस्य के सुख दुख की चिंता करते हैं। बहनों का सम्मान लौटाने उनके खातों में पैसे डालने भाजपा की सरकार ने शुरू किए हैं। इस बार धनतेरस के पहले ही खातों में पैसे आएंगे जिससे त्योहार में कोई बहन खुशी से वंचित न रहे।
फिर चालू होगा पोर्टल
सीएम श्री चौहान ने कहा कि अभी तो सिर्फ 1250 रुपए दिए जा रहे हैं, लेकिन मुझे तब तक चैन नहीं आएगा। जब तक उस राशि को 3 हजार तक नहीं पहुंचाऊंगा। शिवराज ने कहा कि सरकार बनने के बाद पोर्टल फिर चालू होगा और उनके नाम भी जोड़े जाएंगे जिनके नाम छूट गए हैं।
किसी किसान का खेत सूखा न रहे
किसानों की बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी किसान का खेत सूखा न रहे इसके लिए हमने प्रयास किये हैं और आगे भी जारी रखेंगे,किसानों के खातों में भी भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार ने सीधे पैसे भेजने का इंतजाम किया है। बच्चों के लिए सीएम राइज स्कूल बना रहे हैं। ये स्कूल हर 25 किमी पर बनेंगे। उन्हें मेडिकल-इंजीनियरिंग की भी पढ़ाई की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। इसके लिए उनका मामा शिवराज है। अब तो हमने प्रत्येक परिवार एक रोजगार की भी योजना बनाई है। हर घर में एक सदस्य को काम मिल सके।
सीएम हूं या मामा
शिवराज सिंह ने उपस्थित जन समूह से पूछा कि दिल से बताओ मैं बहनों का भाई और बच्चों का मामा हूं या मुख्यमंत्री ? जहां जाता हूं वहां बच्चे मामा आई लव यू बोलते हैं,मैं भी उन्हें आई लव यू टू बोलता हूं।
राज्यमंत्री ने किया रोड शो
सीएम की सभा के बाद राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल ने अमरपाटन में रोड शो किया। लालपुर स्टेडियम में उपस्थित जन समूह के बीच राम खेलावन कार की छत पर खड़े हो गए और चारो तरफ से घेर कर खड़ी भीड़ का अभिवादन करते रहे।

About rishi pandit

Check Also

Satna: लापरवाह शिक्षकों को कारण बताओ नोटिस

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कार्यालय कलेक्टर जनजातीय कार्य विभाग सतना द्वारा आदिवासी बालक आश्रम शाला अजवाईन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *