Saturday , July 6 2024
Breaking News

Rewa: विंध्य दौरे पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, रीवा जिले में 4 जनसभाएं करेंगे नड्डा

  1. शुक्रवार को मध्य प्रदेश के रीवा जिले में नड्डा का चुनावी दौरा पर रहेंगे
  2. नड्डा रीवा के विभिन्न विधानसभा क्षेत्र में चार जनसभाओं एवं तीन रोड शो करेंगे
  3. रीवा शहर में शाम को करेंगे रोड शो

रीवा, भास्कर हिंदी न्यूज़/ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को मध्य प्रदेश के रीवा जिले में चुनावी दौरे पर रहेंगे। इस दौरान नड्डा पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चार जनसभाओं एवं तीन रोड शो के साथ संगठनात्मक बैठक में भी भाग लेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, नड्डा प्रातः 11.15 बजे रीवा पहुंचेंगे। प्रातः 11.25 बजे रीवा की त्यौंथर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम चुनरी में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

दोपहर 12.25 बजे चुनरी गांव में, सिरमौर विधानसभा क्षेत्र के जावा और सिरमौर में रोड शो करेंगे। एक बजे जावा में रथ सभा को भी संबोधित करेंगे। दोपहर 1.40 बजे सिरमौर विधानसभा क्षेत्र में डेजी पब्लिक स्कूल के समीप पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। तीन बजे सिरमौर, 3.20 बजे गोंध मोड और सेमरिया में रोड शो करेंगे। गोंध मोड में रथसभा को संबोधित करेंगे।

रीवा शहर में रोड शो
सेमरिया विधानसभा क्षेत्र के बकिया तिराहा में 4.15 बजे जनसभा करेंगे। 5.20 बजे सेमरिया, 5.50 बजे बनकुंईया और 6.45 बजे ढेकहा तिराहा और सात बजे रीवा शहर में रोड शो करेंगे।देर शाम सात बजे रीवा में विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित कर रात्रि 9.30 बजे होटल सायाजी रीवा में संगठनात्मक बैठक में भाग लेंगे।

About rishi pandit

Check Also

Satna: जिले में अब तक 107.8 मि.मी. औसत वर्षा दर्ज

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले में इस वर्ष 1 जून से 4 जुलाई 2024 तक 107.8 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *