Monday , July 1 2024
Breaking News

Mumbai: कांदिवली पश्चिम की एक बिल्डिंग में आग लगने से दो की मौत, 3 घायल

  • मुंबई के कांदिवली पश्चिम की एक बिल्डिंग में लगी आग
  • आग में झुलसने से दो लोगों की मौत हुई


National mumbai two killed 3 injured in fire in a building in mumbais kandivali west: digi desk/BHN/मुंबई/ मुंबई के कांदिवली पश्चिम की एक बिल्डिंग में आग लग गई। आग लगने की इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई। 3 लोग घायल हो गए हैं, जिनका इलाज चल रहा है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक कांदिवली पश्चिम की पावन धाम वीणा संतूर बिल्डिंग में आग लगी है।

पावन धाम वीणा संतूर बिल्डिंग में 12:27 बजे यह आग लगी। इमारत में आग लगने की जानकारी मिलने पर दमकल की आठ गाड़ियों ने आग बुझाने की कोशिश। दमकल की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस दौरान आग में झुलसने से दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए।

पुलिस और फायर ब्रिगेड कर जांच

बीजेपी विधायक सुनील राना ने बताया कि बिल्डिंग की पहली मंजिल पर आग लगी, जिसका धुआं छह मंजिल तक पहुंच रहा था। आग लगने की वजह से बिल्डिंग को काफी नुकसान हुआ है। पुलिस और फायर ब्रिगेड यह पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि आखिर आग लगी कैसे। हम लगातार पुलिस और फायर ब्रिगेड के संपर्क में हैं।

About rishi pandit

Check Also

जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा के लिए तीर्थयात्रियों को ले जारी वैन दुर्घटनाग्रस्त, कुछ तीर्थयात्रियों के सिर में गंभीर चोटें आई

श्रीनगर दक्षिण कश्मीर के पहलगाम के चंदनवारी इलाके में रविवार को तीर्थयात्रियों से भरी एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *