Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Crime: मां ने मोबाइल चलाने पर टोका तो बेटी ने लगा ली फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- मम्मी, पापा मैं आपकी अच्छी बेटी नहीं बन पाई

  1. कांट्रेक्टर कालोनी सुपेला की घटना
  2. सुसाइड नोट में मां और पापा से मांगी माफी
  3. किशोरी 11वीं की छात्रा थी

Bhilai bhilai crime when mother stopped her from using mobile daughter committed suicide wrote in suicide note mom dad i could not become a good daughter for you: digi desk/BHN/भिलाई/  कांट्रेक्टर कालोनी सुपेला निवासी 16 वर्षीय किशोरी ने शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। किशोरी 11वीं की छात्रा थी। शनिवार को उसकी मां ने उसे हमेशा मोबाइल चलाने की बात को लेकर डांटा था।

इसी बात से नाराज होकर उसने फांसी लगा ली। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने लिखा है कि मम्मी, पापा मैं आपकी अच्छी बेटी नहीं बन पाई… इसलिए मैं इस दुनिया से जा रही हूं, मुझे माफ कर देना। सुपेला पुलिस ने प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू की है।

नोट बुक के बीच से एक मिला सुसाइड नोट

पुलिस ने बताया कि कांट्रेक्टर कालोनी मां बम्लेश्वरी मंदिर के पास सुपेला निवासी कुमारी सोनम साहू (16) ने शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात घर पर फांसी लगा ली। रविवार की सुबह आठ बजे उसके परिवार वालों ने उसकी लाश को फंदे पर झूलता देख पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा। कमरे की तलाशी लेने पर उसकी नोट बुक के बीच से एक सुसाइड नोट मिला।

किशोरी हमेशा चलाते रहती थी मोबाइल

इसमें उसने अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात लिखी थी। परिवार वालों से पूछताछ में पता चला कि किशोरी हमेशा मोबाइल चलाते रहती थी। इसी बात को लेकर शनिवार को उसकी मां ने उसे डांटा था, जिससे वह नाराज हो गई थी। आशंका जताई जा रही है कि उसने डांटे जाने से क्षुब्ध होकर ही फांसी लगाई होगी। पुलिस ने रविवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार वालों को सौंप दिया है।

About rishi pandit

Check Also

केरल में आफत मचा रहा हेपेटाइटिस ए 4 महीने में 2000 हजार केस, 12 की मौत..

तिरुवनन्तपुरम  केरल इस समय हेपेटाइटिस ए वायरस के सबसे गंभीर प्रकोप से जूझ रहा है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *